logo-image

युवती ने अपने डांस मूव्स से सोशल मीडिया पर मचाई भगदड़, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद तो दिन ही बन जाता है.

Updated on: 11 Oct 2023, 07:51 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो खूब देखे जाते हैं. कुछ डांस वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद मन उन्हें लूप मोड पर देखने का करता है. ऐसे ही एक डांस का वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप भी इसे लूप मोड पर देखने लगेंगे. एक लड़की ने ऐसा डांस किया है कि हर कोई हैरान रह गया है. लड़की अपनी अदाओं से लोगों को घायल कर रही है. लड़की वाकई शानदार डांस करती है. युवती का डांस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस खबर को भी पढ़ें- 'टन-टन छोले बटन...सीमा ने आंख मारी सचिन खत्म', जरा सुनिए Seema Haider के बेटे ने सुनाई शायरी

ये अलग लेवल का डांस है
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की ट्रेंडिंग म्यूजिक पर डांस कर रही है. लड़की ने अपने डांस से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. लड़की जिस तरह से डांस मूव्स करती है उसे देखकर आधे से ज्यादा लोगों की सांसें थम जाती हैं. इस तरह के डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखे जाते हैं लेकिन ये बिल्कुल अलग लेवल का डांस है. आपको लड़की का डांस कैसा लगा? कृपया अपनी राय शेयर करें.

डांस की तारीफ सभी ने की
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि आपने ये डांस कहां से सीखा, हमें भी डांस सीखना है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये डांस वाकई कमाल के हैं, आप जो भी देखेंगे पागल हो जाएंगे. एक अन्य यूजर ने लिखा कि हम अपनी आंखें बंद कर लेते हैं, आप क्या कमाल की हरकतें कर रही हैं. वीडियो पर कई यूजर्स लड़की के डांस की तारीफ कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Couple ❤️ (@ziya._.writes)