logo-image

सैलरी आने की खुशी में ATM के सामने ही नाचने लगी लड़की..लोग बोले पार्टी कहां है

(GHANTTA) नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से ये फनी वीडियो शेयर किया गया है. साथ ही वीडियो का कैप्शन भी मजेदार ही दिया गया है. कैप्शन में लिखा है ‘खुशी देख रहे हो सैलरी की’

Updated on: 03 Oct 2021, 07:00 AM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • वीडियो देखकर यूजर्स भी ले रहे चटकारे 
  • वीडियो सोशल मीडिया पर किया जा रहा काफी पसंद 

New delhi:

नौकरी पेशा लोगों को सैलरी अकाउंट में क्रेडिट होने की जितनी खुशी होती है..शायद ही किसी अन्य इवेंट को देखकर होती हो. लोगों के खुशी जाहिर करने के भी अपने-अपने तरीके होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक लड़की ATM मशीन के सामने ही पहले हाथ जोड़ती है इसके बाद पैसे आने की खुशी में जमकर डांस करती है. सीसीटीवी में कैद वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रहा है. वीडियो देखकर आप भी ठहाका लगाने पर मजबूर हो जाएंगे. क्योंकि लड़की का डांस बेहद ही मजाकिया है. वीडियो देखकर यूजर्स भी अपने-अपने अंदाज में कमेंट्स कर जमकर चटकारे ले रहे हैं. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है..

यह भी पढें :दुनिया का अनोखा बुजुर्ग दंपति..जो सिर्फ विदेश घूमने के लिए करता है काम

दरअसल, (GHANTTA) नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से ये फनी वीडियो शेयर किया गया है. साथ ही वीडियो का कैप्शन भी मजेदार ही दिया गया है. कैप्शन में लिखा है ‘खुशी देख रहे हो सैलरी की’.. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की ATM मशीन के सामने खड़ी हुई है और वे पैसे बाहर आने का इंतजार कर रही है. जब तक वे पैसों का इंतजार करती है तब तक वो लड़की डांस के कुछ स्टेप करती रहती है. उसकी इन हरकतों को देख ये साफ नजर आ रहा है कि वे अपनी मेहनत की कमाई का बेसब्री से इंतजार कर रही है. वीडियो देखकर लोगों की प्रतिक्रयाएं बहुत ही फनी साझा की जा रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by memes | news | comedy (@ghantaa)

वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा है ब्वाय फ्रेंड का एटीएम कार्ड लेकर आई है.. वहीं दूसरे ने लिखा है आज पार्टी कहां होगी.. इनके अलावा भी कई अन्य यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट्स किए हैं..वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से आगे बढ़ रहा है..