News Nation Logo

Girl Ordered Watch Online Received Cow Dunk Cake: सारी हदें हुई पार, Online Order की घड़ी हाथ लगे गोबर के उपले

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 11 Oct 2022, 08:19:19 AM
Girl Ordered Watch Online Received Cow Dunk Cake

Girl Ordered Watch Online Received Cow Dunk Cake (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • कैश ऑन डिलिवरी से जुड़ा था मामला
  • डिलवरी ब्वॉय को ही लौटाए फिर उपले

नई दिल्ली:  

Girl Ordered Watch Online Received Cow Dunk Cake: ऑनलाइन खरीददारी में फ्रॉड का एक बेहद अजीबोगरीब मामला आ रहा है. लगातार 2- 3 दिनों से मामला सुर्खियों में बना हुआ है. दरअसल इस बार ऑनलाइन सामान की खरीददारी में सारी हदें पार हो गई हैं. कस्टमर को एक रिस्ट वॉच ऑर्डर करने पर गोबर के उपले भेजे गए हैं. ताजा मामला उत्तरप्रदेश के कौशांबी जिले से सामने आ रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो खरीददारी का ताजा मामला ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से जुड़ा है. जानकारी हो कि ऑनलाइन फ्रॉड के मामले देश में पहले भी आते रहे हैं. लेकिन इस बार मामला बेहद हैरानी वाला रहा.

पहले आलू, बर्तन धोने की टिकिया लेकिन इस बार गोबर के उपले
बीते दिनों ही ऑनलाइन फ्रॉड का एक मामला सुर्खियों में छाया हुआ था. जिसमें एक शख्स ने ऑनलाइन ड्रोन ऑर्डर किया था लेकिन बदले में उसे आलू भेजे गए. वहीं इस बार मामला ऑनलाइन शॉपिंग में रिस्ट वॉच से जुड़ा है. बताया जा रहा है कि नीलम यादव नाम की एक कस्टमर ने बीते महीने 28 सितम्बर को वॉच के लिए ऑर्डर प्लेस किया था. इस रिस्ट वॉच के लिए कस्टमर को 1304 रुपये देने थे. हालांकि ऑर्डर कैश ऑन डिलवरी से जुड़ा था तो सामान मिलने पर इसकी पेमेंट भी कर दी गई. कुछ समय बाद जब बॉक्स खोला गया तो इसमें जो मिला वह देख कर कस्टमर के होश फाख्ता हो गए.

ये भी पढ़ेंः Man Welcomes Zomato Boy With Pooja Thali: जोमेटो एजेंट के लिए सजी स्पेशल आरती थाली, वजह जान होंगे दंग

हो- हल्ले के बाद आखिरकार वापिस हुए पैसे
ऐसा मामला क्यों कि पहली बार देखने- सुनने में आ रहा था, इसलिए हर किसी के लिए यकीन करना मुश्किल था. लेकिन कस्टमर ने वीडियो बना कर गोबर के उपले दिखाए, जिन्हें फ्लिपकार्ट के बॉक्स में पैक किया गया था. बाद में उसी डिलवरी ब्वॉय को कॉल कर हो- हल्ले के बाद पैसे वापिस लिए गए, हालांकि मामले में क्योंकि कस्टमर को पूरी रकम की अदायगी हो गई थी इसलिए पुलिस का हस्तक्षेप नहीं रहा.

First Published : 11 Oct 2022, 08:11:25 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.