News Nation Logo
Banner

Man Welcomes Zomato Boy With Pooja Thali: जोमेटो एजेंट के लिए सजी स्पेशल आरती थाली, वजह जान होंगे दंग

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 10 Oct 2022, 09:02:47 AM
Man Welcomes Zomato Boy With Pooja Thali

Man Welcomes Zomato Boy With Pooja Thali (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • लंबे जाम में फंस गया था जोमेटो ब्वॉय
  • शख्स ने किया 1 घंटे का लंबा इंतजार

नई दिल्ली:  

Man Welcomes Zomato Boy With Pooja Thali: अगर आप भी ऑनलाइन फूड ऑर्डर करते हैं तो आपको ये खबर भा सकती है. सोशल मीडिया पर एक जोमेटो ब्वॉय का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडिया वायरल होने की वजह यह है कि इस वीडियो में फूड डिलवर करने आए जोमेटो ब्वॉय का अनोखे अंदाज में स्वागत हो रहा है. जोमेटो ब्वॉय का स्वागत एक आरती की थाली से किया जा रहा है. अगर आप सोच रहे हैं कि घर में पहले से ही कोई पूजा रही होगी तो आप पूरी तरह से गलत हैं. जी हां, इसकी वजह जान कर आप भी एक पल के लिए दंग रह जाएंगे.

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjeev Tyagi (@sanjeevkumar220268)

अगर आप भी ऑनलाइन फूड ऑर्डर करते हैं तो जानते होंगे कि फूड आपके डोर स्टेप पर पहुंचने का एक रीचिंग टाइम होता है. डिलिवरी एजेंट को उस समय तक आपको डिलिवरी करनी ही होती है. कंपनी की पॉलिसी के हिसाब आपको एक एवरेज टाइम पहले ही बता दिया जाता है कि फूड कब तक डिलवर होगा. हालांकि कई बार खराब मौसम तो कभी ट्रैफिक की वजह से डिलवरी एजेंट फूड लाने में कुछ देरी कर देते हैं. ऐसे में ये देरी मिनटों से घंटे भर की हो जाती है.

ये भी देखेंः Bride With Her Father's Photo In Hand: 9 साल की उम्र में छूट गया था साथ, हाथ में पिता की तस्वीर लेकर मंडप पहुंची दुल्हन

दिल्ली के ट्रैफिक को झेल आखिर पहुंचा जोमेटो ब्वॉय
ऐसा ही कुछ घटा एक शख्स के साथ जिसने जोमैटो तो फूड तो ऑर्डर कर दिया लेकिन इसके लिए उसे 1 घंटे का इंतजार करना पड़ा. क्यों कि शख्स डिलवरी एजेंट को लगातार ट्रैक कर रहा था इसलिए जान गया था कि जोमैटो ब्वॉय लंबे ट्रैफिक में फंस गया है. लगभग 1 घंटे ट्रैफिक में फंसने के बाद भी जोमैटो ब्वॉय डिलवरी लेकर आ पहुंचता है. जिससे शख्स दंग रह जाता है.जैसे ही जोमेटो ब्वॉय घर के दरवाजे पर पहुंचता है शख्स  उसका अलग अंदाज में स्वागत करता है.

First Published : 10 Oct 2022, 09:02:47 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.