News Nation Logo
Banner
Banner

लड़की को ट्रैफिक सिग्नल पर डांस करना पड़ गया महंगा...जाने क्या हुआ

मामला मध्यप्रदेश के इंदौर का है. जहां एक लड़की का घर ट्रैफिक सिग्नल के करीब होता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि अचानक लड़की के दिमाग में आइडिया सूझा कि क्यों न डांस करके रातों-रात इंटरनेट पर धूम मचाई जाए.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 16 Sep 2021, 03:51:51 PM
Indore Girl Dancing

Indore Girl Dancing on Road (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • mp के गृह मंत्री भी हैं खासे नाराज
  •  लड़की ने सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए उठाया कदम
  •  सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा डांस का वीडियो 

New delhi:

आजकल हर कोई सोशल मीडिया (Social Media) का सहारा लेकर रातों-रात सुर्खियां बटोरना चाहता है. लेकिन कभी-कभी ये सुर्खियां आपके गले की फांस भी बन सकती है. ताजा वीडियो मध्यप्रदेश (madhya pardesh) के इंदौर से सामने आ रहा है. जहां एक लड़की ने फेमस होने के लिए सारी सीमाएं ही लांघ दी. वीडियो देखकर मध्यप्रदेश के गृह मंत्री भी गुस्से में लाल हो गए. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है. साथ ही वीडियो को देखकर कमेंट्स भी बहुत ही शानदार आ रहे हैं. इसके अलावा वीडियो को अब तक हजारों बार देखा भी जा चुका है. लाइक्स का सिलसिला भी लगातार तेजी से आगे बढ़ रहा है. खैर जो भी हो लड़की की हिम्मत की तो दात देनी पड़ेगी. क्योंकि किसी की परवाह किए बगैर ये कदम उठा दिया.

यह भी पढें :OMG: तेज रफ्तार बस की चपेट में आया बाइक सवार...फिर हुआ चमत्कार

दरअसल, मामला मध्यप्रदेश के इंदौर का है. जहां एक लड़की का घर ट्रैफिक सिग्नल के करीब होता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि अचानक लड़की के दिमाग में आइडिया सूझा कि क्यों न डांस करके रातों-रात इंटरनेट पर धूम मचाई जाए. दिलचस्प बात ये है कि डांस करने का स्थान ट्रैफिक सिग्नल को चूज किया गया. वह भी बहुत ही भीड़-भाड़ वाला इलाका. फिर क्या था लड़की ने दोस्तों को वीडियो शूट करने के लिए राजी किया और ट्रैफिक सिग्नल पर पहुंच गई. आप देख सकते हैं की ट्रैफिक सिग्नल होने के बाद भी लड़की धमाकेदार डांस करती नजर आ रही है. डांस करके लड़की का एक काम तो सिद्द हो गया..क्योंकि वह चंद मिनटों में ही फेमस हो गई..लेकिन लड़की के खिलाफ संबंधित थाना क्षेत्र में मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shreya Kalra (@shreyakalraa)

 
गृह मंत्री हुए नाराज 
श्रेया नामक लड़की की इस बेवकूफी पर मध्य प्रदेश के मंत्री भी खासा नाराज नजर आए. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा लड़की मंशा बिल्कुल गलत थी. भविष्य में इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए, मैं मोटर वाहन अधिनियम के तहत उसके खिलाफ कार्रवाई करने का आदेश जारी करूंगा.. साथ ही आगे से कोई ऐसी बेवकूफी करने की जरुरत न करें इसके लिए भी ट्रैफिक पुलिस को उचित निर्देश जारी कर दिए गए हैं. 

First Published : 16 Sep 2021, 03:51:51 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.