logo-image

कॉकरोच को देखती ही है खा जाती है ये युवती, हो रहा है वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 22 Apr 2024, 05:51 PM

नई दिल्ली:

सोशल  मीडिया की दुनिया बड़ा ही अजीब है, यहां कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार तो ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो सोचने पर मजबूर कर देते हैं. कुछ वीडियो तो हैरान कर देता है कि क्या वाकई में ऐसा इंसान कर सकते हैं? दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवती ऐसी हरकत करती है कि देख आप भी शॉक्ड हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर इस युवती के कारनामे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

पॉलिथीन में कीड़े है बाबा

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक ग्रुप है जिसके पास पॉलिथीन में कुछ कीड़े हैं. इन कीड़ों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये सभी बेहद अजीब हैं. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात तो ये है कि ये लोग खाने के लिए कीड़े-मकोड़े लेकर आए हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ceren Yılmaz (@sihirbazbayan)

वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक-युवतियां कीड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं. एक लड़की तो जिंदा कीड़े भी अपने मुंह में ले लेती है और बड़े चाव से खाती है. ये वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है कि आखिर इस धरती पर किस तरह के लोग रहते हैं.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में लोग इंसानों की मांस खा जाते हैं तो ये तो कीड़े ही हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई ये थाईलैंड में काफी आम है. एक यूजर ने लिखा कि विदेशों मे तो कुछ भी खा लेते हैं. एक यूजर ने लिखा कि ऐसे इंसान बताते हैं कि जब भूख से मरेंगे तो आप इन कीड़ों को फूड्स के रूप में यूज कर सकते हैं. वीडियो पर कई लोगों युवती को ट्रोल करने की कोशिश की है. एक यूजर ने लिखा कि ये अब आम है, आप इंडिया के नॉर्थ रिजन में जाइए देखने को मिल जाएगा.

ये भी पढ़ें- चलती रहती है शादी और उड़ता रहा पंडित का मजाक, वीडियो देख आपको भी आ जाएगा गुस्सा