logo-image

लड़की ने किया शीशा तोड़कर डांस, देख लोगों ने पकड़ लिया अपना सिर

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 16 Apr 2024, 07:36 PM

नई दिल्ली:

आज की तारीख में सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग कुछ भी करने के लिए तैयार है. कुछ सोशल मीडिया वीडियो क्रिएटर्स ऐसे हैं जो वीडियो बनाने के लिए सारी हदें पार कर सकते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाला है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की ऐसा काम करती है जिसे देखकर हर कोई दंग रह जाता है. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो भी वीडियो देख रहा है वह लड़की को ट्रोल कर रहा है.

आखिर रील के वजह से करना पड़ा काम

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की तेजी से कार के ऊपर चढ़ जाती है. जैसे ही वह कार के ऊपर चढ़ती है, कार का शीशा टूट जाता है. इसके बाद भी लड़की को कोई फर्क नहीं पड़ता. वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की बिना सोचे-समझे कार के ऊपर खुशी से डांस कर रही है. आप समझ सकते हैं कि ये रील की लत है कि इतनी महंगी कार का शीशा टूट जाता है लेकिन उसे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस कार की कीमत करोड़ों रुपये से कम नहीं होगी. ये वीडियो किसी अन्य देश का है.  

ये भी पढ़ें- आखिर कुत्ता क्यों हुआ सड़क पर बैठकर सब्जी बेचने के लिए मजबूर, वायरल हो रहा है वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर कई यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि हम वाकई इसे पागलपन कह सकते हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि ये बड़े बाप की बेटी होगी, क्या करोड़ों रुपए कीमत होगी इसकी. इसे वायरल होना ही है भले ही इसकी कीमत लाखों रुपये हो. वीडियो पर कई यूजर्स ने लड़की को ट्रोल करने की कोशिश की है. एक यूजर ने लिखा कि वायरल होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं उनमें से कुछ यहीं लोग हैं.