logo-image

डांस के चक्कर में युवती ने तोड़ लिए हाथ-पैर, वीडियो देख लोगों ने कहा- क्या जरुरत थी!

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है.

Updated on: 06 Nov 2023, 07:48 PM

नई दिल्ली:

आज हर किसी को सोशल मीडिया पर लोकप्रिय होना है. इसमें अगर कोई सबसे आगे है तो वह है आज की पीढ़ी का युवा है. वे सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाली बात है. वो अपने वीडियो को वायरल करने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. लेकिन कई बार ऐसा होता है कि वीडियो बनाने के चक्कर में धोखा भी खा जाते हैं. एक ऐसा ही वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं जिसे देखने के बाद आप हंसने लगेंगे लेकिन वीडियो में जो दिख रहा है , उसे वहां उसका दर्द को भी महसुस कर सकते हैं. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की डांस कर रही है. लड़की के डांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

नहीं देखी होगी ऐसी बेइज्जती

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की छत पर डांस कर रही है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि छत बारिश के पानी से पूरी तरह गीली है. लड़की बारिश में शानदार डांस वीडियो बनाने की कोशिश करती है, लेकिन लड़की को क्या पता है कि उसके साथ कुछ बुरा होने वाला है. वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि लड़की डांस कर रही है तभी उसका पैर फिसल जाता है और वह छत पर गिर जाती है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई होगी.

ये भी पढ़ें- सिलेंडर से एलपीजी गैस की जगह निकलने लगे सिक्के, सामने आया हैरान करने वाला वीडियो

युवती को यूजर्स ने किया ट्रोल 

एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज दीदी का दिन बन गया. एक यूजर ने लिखा कि अरे आपको रेन डांस करना था, लेकिन आपने गलती कर दी. एक यूजर ने लिखा कि आज की पीढ़ी को क्या हो गया है कि वो वीडियो बनाने के लिए अपनी जान तक जोखिम में डाल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि डांस अच्छा था लेकिन पूरा नहीं देख पाया. कई यूजर्स ने लड़की को ट्रोल करने की कोशिश की है. एक यूजर ने लिखा कि उसने यह वीडियो सिर्फ इसलिए बनाया क्योंकि यह वायरल हो जाए और वाह यह तो वायरल हो गया.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by जहानाबाद (@jehanabad_city)