logo-image

दूल्हा सरकारी नौकरी का जता रहा था धौंस, तभी एक बुजुर्ग ने दुल्हन के साथ कर दिया कांड

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है.

Updated on: 07 Sep 2023, 07:43 PM

highlights

  • दूल्हा दहेज के लिए लड़ रहा होता है
  • दुल्हन की मांग में भर देता सिंदूर है
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप चौंक जाएंगे. अगर हम आपसे कहें कि एक दूल्हा शादी के दिन दहेज के लिए झगड़ा कर रहा होता है और इस दौरान उसके साथ ऐसी घटना घट जाती है, जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती. पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस खबर को भी पढ़ें- जब महिला ने बकरी के लिए ट्रेन का टिकट खरीदा, देख टीटीई हो गया हैरान, देखें वीडियो

दहेज के लिए लड़ता रहा दूल्हा
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि जयमाल स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन दोनों बैठे नजर आ रहे हैं. इस दौरान दूल्हा दहेज के लिए बहस कर रहा होता है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वह कह रहा, हम टीचर है सरकारी टीचर है. वहीं वीडियो में देखा जा सकता है कि अचानक एक शख्स आता है और दुल्हन की मांग में सिन्दूर भर देता है. जब शख्स ये काम कर रहा होता है तो दूल्हे को इसकी भनक तक नहीं लगती. दुल्हन भी सदमे में है और एक अनजान शख्स ऐसी वारदात को अंजाम देकर भाग जाता है. आपको बता दें कि अगर हम इस वीडियो की सच्चाई के पीछे जाएंगे तो पाएंगे कि यह वीडियो मनोरंजन के लिए बनाया गया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Appan Maithili (@appanmaithili01)

वीडियो देखकर लोग हैरान रह गए
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं हैरान करने वाली आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि क्या सच में ऐसा हुआ है? एक यूजर ने लिखा कि दूल्हा लड़ रहा है और दुल्हन को कोई और ले भागने के लिए तैयारी कर रहा है, एक यूजर ने लिखा कि आज भी समाज में ऐसे लोग हैं जो दहेज के लिए लड़ रहे हैं. वीडियो पर कई इंस्टाग्राम यूजर्स ने चौंकाने वाले कमेंट किए हैं, जिन्हें पढ़कर आप दंग रह जाएंगे.