logo-image

आग वाली गोलगप्पे देखकर फूड ब्लॉगर हुईं हैरान, वीडियो हुआ वायरल

स्टफ्ड पानीपुरी के ऊपर कपूर रखा गया था जिसे अलग पहचान देने के लिए जलाया गया था. स्नैक की तुलना फायर पान से की गई है जो अब देश के कई हिस्सों में प्रसिद्ध है. 

Updated on: 05 Dec 2021, 07:26 PM

highlights

  • अहमदाबाद में एक विक्रेता का आग वाली पानीपुरी का वीडियो हो रहा वायरल
  • गोलगप्पे को अलग रूप देने के लिए पानीपुरी के ऊपर रखा था कपूर
  • इस वीडियो को फूड ब्लॉगर कृपाली पटेल ने सोशल मीडिया पर किया शेयर

अहमदाबाद:

जब गोलगप्पे  की बात आती है तो यह यकीनन भारत में सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला स्ट्रीट फूड है. हालांकि, इस बारे में अलग-अलग राय है कि किस राज्य की सबसे अच्छी पानीपुरी प्रसिद्ध है. गोलगप्पे को प्रसिद्ध बनाने के लिए गुजरात में एक विक्रेता आग वाली पानीपुरी बेचते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में विक्रेता एक ग्राहक से अपना मुंह खोलने के लिए कहता है और उसे आग वाली पानीपुरी खिलाता है. विक्रेता ने कुछ अलग करने के लिए तीखे पानी से भरे कुरकुरे स्नैक्स परोसने के बजाय ज्वलनशील गोलगप्पे परोसने का फैसला किया.

यह भी पढ़ें : RPF सब-इंस्पेक्टर ने महिला को मौत के मुंह से निकाला, वीडियो देखकर हो जाएंगे हैरान

स्टफ्ड गोलगप्पे के ऊपर कपूर रखा गया था जिसे अलग पहचान देने के लिए जलाया गया था. स्नैक की तुलना फायर पान से की गई है जो अब देश के कई हिस्सों में प्रसिद्ध है. इस वीडियो को फूड ब्लॉगर कृपाली पटेल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. पटेल ने खुलासा किया है कि उन्होंने अहमदाबाद की सड़कों पर आग वाली पानीपुरी खाने के लिए पहुंची जबकि अधिकांश को यह आश्चर्य हुआ कि उनके प्रिय गोलगप्पे को जलाने की आवश्यकता क्यों थी. अन्य लोग जानना चाहते थे कि क्या यह खाना सुरक्षित है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए पटेल ने लोगों के सवालों के जवाब भी दिए. उन्होंने कहा कि वह पहले तो तीखा नाश्ता खाने से डरती थी, लेकिन यह ठीक था और इससे उसका मुंह भी नहीं जला. भले ही यह थोड़ा डरावना लग रहा है लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KRUPALI PATEL | Ahmedabad (@foodiekru)