logo-image

Fitness Freak युवक पुश अप्स करने के लिए स्ट्रीट लैंप पर चढ़ गया, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 29 Jan 2024, 11:31 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में आए दिन अजीबोगरीब वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. जैसे कि हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाला है. इस वीडियो को देखने के बाद आप कहेंगे कि ये लड़का फिटनेस फ्रेक हो गया है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़का इस तरह से एक्सरसाइज कर रहा है कि कोई भी देखकर दंग रह जाए. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- कुत्ते और मालिक को देख लोग हुए हैरान, वीडियो हो रहा वायरल!

स्ट्रीट लैंप पर एक्सरसाइज कर रहा है युवक

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक स्ट्रीट लैंप के खंभे के ऊपर चढ़ा हुआ है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक खंभे के ऊपर चढ़कर एक्सरसाइज कर रहा है. युवक खंभे से लटककर चेस्ट पुशअप्स मार रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक बिना किसी डर के पुशअप्स कर रहा है. वीडियो में युवक जिस तरह से हरकत कर रहा है. वह अपनी मौत को चुनौती दे रहा है और इसमें कोई शक नहीं है कि अगर युवक गिर जाए तो उसकी जान बच जाएगी. वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. ये खबर वीडियो के आधार पर बनाई गई है. न्यूज नेशन ऐसे स्टंट और वीडियो का समर्थन नहीं करता है.

ये भी पढ़ें- जब राधे-कृष्ण की भक्ति में डूब गया कुत्ता, देख लोगों ने जोड़े हाथ

ऐसी एक्सरसाइज देख भड़के यूजर्स

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर इंस्टाग्राम यूजर्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक इंस्टा यूजर ने लिखा कि लोग जानते हैं कि समय सही न होने पर भी मौत की कैसे तालाश की जाती है. एक अन्य यूजर ने लिखा, क्यों अपनी जान देने पर तुले हो, ऐसे स्टंट करके तुम्हें क्या मिलेगा? एक बार अपने माता-पिता के बारे में सोचें. एक यूजर ने लिखा कि वाकई आप सभी वायरल होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. एक यूजर ने लिखा कि वाह क्या बात है अगर ऐसे फिटनेस फ्रेक मिले तो लोगों की जाने ही जाएंगी. वीडियो पर कई यूजर्स ने युवक को लताड़ लगाई है.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hilman M-shop (@hilman6141)