logo-image

जब राधे-कृष्ण की भक्ति में डूब गया कुत्ता, देख लोगों ने जोड़े हाथ

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 29 Jan 2024, 08:30 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जिन्हें देखने के बाद आंखों पर यकीन नहीं होता. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाला है. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई यही कह रहा है कि भगवान की भक्ति ऐसी है कि कोई भी दीवाना हो जाए. दरअसल एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक कुत्ता भगवान की भक्ति में खोया हुआ है. सोशल मीडिया पर इस कुत्ते की वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

भक्ति में डूबा कुत्ता

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कुत्ता नजर आ रहा है. वीडियो में कुछ लोगों को राधे-राधे कहते हुए और कुत्ते से भी ऐसा करने का अनुरोध करते हुए सुना जा सकता है. कुत्ता वाकई लोगों को हैरान कर देता है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कुत्ता राधे-राधे कहते हुए अपने दोनों हाथ ऊपर उठाता है और हाथ हिलाने लगता है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि कुत्ता मां राधे की भक्ति में खोया हुआ है. कुत्ता कितनी श्रद्धा से हाथ हिला रहा है. ये वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फ्रांस के राष्ट्रपति और PM मोदी की सेल्फी, मैक्रों के हाथ में दिखा यह फोन

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा, हे भगवान, ये कुत्ता कितना प्यारा है. एक यूजर ने लिखा कि ये तो सनातन कुत्ता निकला. एक यूजर ने लिखा कि ये कुत्ता नहीं बल्कि भगवान का दूत लग रहा है. एक यूजर ने लिखा कि इस वीडियो ने दिन बना दिया है. हम अपने कुत्ते को भी प्रशिक्षित करेंगे. एक अन्य यूजर ने लिखा कि कुत्ते ने दिल जीत लिया. एक यूजर ने लिखा कि कोई हमें इस कुत्ते से मिलवाए. वीडियो पर कई यूजर्स ने कुत्ते की तारीफ की है. कुत्ते के इस अजीब कारनामे से लोग भी हैरान हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा कि वाह ये सभी संस्कार पर निर्भर करता है कि आप क्या संस्कार दे रहे हैं. वाकई में ये दिल जीतने वाला वीडियो है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Evyaan Nd Agastya (@evyaanb)