logo-image

प्रकृति का कहर! पेड़ के गर्भ से फूटे आग के शोले, धूं-धूं कर जलने लगा 

Social Media Viral Video Of Burning Tree: बिजली कड़कने को लेकर बहुत से लोग इसे साधारण घटना मान लेते हैं लेकिन यही बिजली कितनी खतरनाक साबित हो सकती है एक वायरल वीडियो में देखा जा सकता है.

Updated on: 11 Jun 2022, 03:56 PM

highlights

  • ट्विटर पर पोस्ट इस वीडियो को 7 लाख से ज्यादा व्यूज हैं

  • आसपास के लोगों ने बताया कि पेड़ पर बिजली का कहर बरपा

नई दिल्ली:

Social Media Viral Video Of Burning Tree: आसमान से गरजने वाली बिजली को हमेशा ही खतरनाक माना जाता है. बिजली कड़कने को लेकर बहुत से लोग इसे साधारण घटना मान लेते हैं लेकिन यही बिजली कितनी खतरनाक साबित हो सकती है एक वायरल वीडियो में देखा जा सकता है. दरअसल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक वीडियो से तेजी वायरल हो रहा है, इस वीडियो में प्रकृति का अद्भुत अविश्वसनीय रूप देख सभी हैरान हैं. वीडियो में एक पेड़ के गर्भ से आग की लपटें निकल रही हैं. यह मंजर देख एक पल के लिए आप भी हक्के- बक्के रहने वाले हैं.

देखिए ये वायरल वीडियो

बिजली का कहर बरसा पेड़ पर 
ट्विटर पर पोस्ट किए गए इस वीडियो को अब तक 7.5 लाख लोग देख चुके हैं. आग की लपटों में घिरे पेड़ के नजारे को देख आसपास के लोग हैरत में पड़ गए. बाद में जानकारी सामने आई कि आसमान में बिजली कड़कने से पेड़ के गर्भ में आग की लपटों का आना हुआ. हैरानी वाली तो यह रही कि आग की लपटें केवल पेड़ के अंदर धधकती दिखाई दीं, हर कोई अचरज में है कि पूरा पेड़ आग लगने से कैसे बचा.

ये भी देखेंः पेट्रोल में पानी मिलाकर लोगों को लगा रहे चूना, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल