News Nation Logo

पेट्रोल में पानी मिलाकर लोगों को लगा रहे चूना, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

मलारना डूंगर उपखंड क्षेत्र में पेट्रोल में पानी मिलाकर पेट्रोल पंप संचालकों के द्वारा लोगों को चूना लगाकर जमकर लूटा जा रहा है। पेट्रोल में मिलावट खोरी का एक ताजा मामला सामने आया।

Lal Singh Fauzdar | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 11 Jun 2022, 01:37:15 PM
Petrol

Petrol (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:  

मलारना डूंगर उपखंड क्षेत्र में पेट्रोल में पानी मिलाकर पेट्रोल पंप संचालकों के द्वारा लोगों को चूना लगाकर जमकर लूटा जा रहा है। पेट्रोल में मिलावट खोरी का एक ताजा मामला सामने आया। जहां मलारना स्टेशन कस्बे के एचपी कंपनी के पेट्रोल पंप से बाइक में भरे गए पेट्रोल में पानी की मिलावट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बाइक चालक के द्वारा बाइक में पेट्रोल भरकर बोतल में पेट्रोल निकाला गया। जिस पर पेट्रोल पंप संचालक का मिलावट खोरी का भंडाफोड़ हुआ। दो बोतलों में निकाले गए पेट्रोल में पेट्रोल से अधिक मात्रा पानी की पाई गई।

सोशल मीडिया पर वायरल मिलावट खोरी के वीडियो में बाइक चालक के द्वारा पेट्रोल पंप पर पहुंचकर पेट्रोल पंप संचालक और कर्मचारियों से मिलावट खोरी की शिकायत की गई। परंतु मिलावट खोर पेट्रोल पंप संचालक और कर्मचारियों  के द्वारा पीड़ित बाइक चालक को कोई संतोष पूर्ण जवाब नहीं दिया गया। सोशल मीडिया पर पेट्रोल में पानी मिलावट का वीडियो वायरल होने के बाद भी प्रशासनिक अधिकारियों की पेट्रोल पंप संचालक पर कार्रवाई को लेकर अभी तक नींद नहीं टूटी। दरअसल मलारना डूंगर उपखंड क्षेत्र में कुछ दिनों से लगातार पेट्रोल पंपों पर पेट्रोल में पानी मिलावट की शिकायत आ रही है। बावजूद इसके प्रशासनिक अधिकारी और माप तोल के अधिकारियों के द्वारा पेट्रोल पंप संचालकों पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही। जिसके चलते पेट्रोल पंप संचालकों के मिलावट खोरी को लेकर हौसले बुलंद है। उधर पेट्रोल पंप संचालक रामभजन गुर्जर ने आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि किसी प्रकार की मिलावट नहीं की गई पेट्रोल पंप टैंक की जांच करवाने के लिए तैयार है।

First Published : 11 Jun 2022, 01:27:45 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.