News Nation Logo
Banner

बागपत में चाट बेचने के लिए बीच बाजार में दुकानदारों में फाइट, देखें video

मामला बागपत जिले के बड़ौत थाना क्षेत्र का है. यहां नगर की ऊन वाली मार्किट में नव दुर्गा और दुर्गा के नाम से पासपास ही दो चाट की दुकान है. सोमवार को दोनों दुकानों के दुकानदारों में ग्राहक बुलाने को लेकर दो चाट दुकानदारों में झगड़ा हो गया.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 22 Feb 2021, 07:41:16 PM
Baghpat

चाट बेचने के लिए बीच बाजार में दुकानदारों में फाइट (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • बागपत जिले के बड़ौत में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, वीडियो वायरल.
  • दो पक्षों में शुरू हुई लड़ाई के बाद दोनों तरफ के समर्थकों ने एक दूसरे पर जमकर लाठियां चलाई.
  • ग्राहक बुलाने को लेकर दो चाट दुकानदारों में झगड़ा हो गया.

बागपत:

आप ने मारपीट की कई खबरें पढ़ी होंगी. टीवी पर मारपीट का वीडियो भी देखा होगा, लेकिन आपने कभी बीच सड़क पर रिंग में होने वाली फाइटे देखी हैं क्या?. शायद आपने नहीं देखी होगी. चलिए आपको दिखाते हैं कुछ ऐसी ही भयंकर रियल फाइट. दरअसल, उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के बड़ौत में कुछ इसी तरह का सीन देखने को मिला. यहां पर दो पक्षों में शुरू हुई लड़ाई के बाद दोनों तरफ के समर्थकों ने एक दूसरे पर जमकर लाठियां चलाई. आप वीडियो में साफ तौर पर देख सकते हैं कि बीच सड़क पर शुरू हुई दो पक्षों की लड़ाई में सभी एक दूसरे पर भारी पड़ रहे हैं. सबसे ज्यादा लंबे बाल वाला व्यक्ति लोगों पर भारी पड़ा. उसने सबको पछाड़-पछाड़ दिया.

यह भी पढ़ें : भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर को पुलिस ने हिरासत में लिया

दरअसल, बड़ौत में अपनी-अपनी दुकानों पर ग्राहकों को आकर्षित करने के मुद्दे को लेकर 'चाट' दुकानदारों के दो समूहों के बीच झड़प हो गई थी. मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वारयल हो गया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और आठ लोगों को गिरफ्तार किया. पुलिस का कहना है कि आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

यह भी पढ़ें : लाल किले पर हिंसा का आरोपी जसप्रीत सिंह गिरफ्तार

बता दें कि मामला बागपत जिले के बड़ौत थाना क्षेत्र का है. यहां नगर की ऊन वाली मार्किट में नव दुर्गा और दुर्गा के नाम से पासपास ही दो चाट की दुकान है. सोमवार को दोनों दुकानों के दुकानदारों में ग्राहक बुलाने को लेकर दो चाट दुकानदारों में झगड़ा हो गया. बताया जा रहा है कि मामला इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के लोग लाठी-डंडे लेकर आमने-सामने आ गए. उनके बीच जमकर लाठी-डंडे चले. बीच बाजार में दिनदहाड़े लाठी-डंडे चलने से भगदड़ मच गई थी. दुकानों के शटर बंद हो गए थे. अफरा-तफरी का माहौल हो गया था. फिलहाल, पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर कार्रवाई कर रही है.

First Published : 22 Feb 2021, 07:34:52 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.