logo-image

Viral Video : 'दो कौड़ी की हैसियत'...'तू मुंह में डालेगी'...बीच सड़क पर दो लड़कियों ने जमकर किया बवाल

एक लड़के के लिए दो लड़कियां लड़ रही हैं. दोनों की लड़ाई का वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो अपने आप में हैरान कर देने वाला है.

Updated on: 15 Jun 2023, 10:15 PM

highlights

  • आखिर दोनों क्यों लड़ती है
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
  • दो लड़कियों की लड़ाई का वीडियो

नई दिल्ली:

अभी तक आपने लड़कों को सड़क पर लड़ते हुए देखा होगा. आज हम आपको दो लड़कियों के बीच की रिअल लड़ाई दिखाने जा रहे हैं. एक ऐसी लड़ाई जिसमें एक लड़की दूसरी लड़की पर पूरी तरह हावी हो जाती है. दोनों के बीच जमकर नोकझोंक होती है. इस पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखने के बाद आप भी एक पल के लिए हैरान रह जाएंगे कि लड़कियां आखिर किस लिए लड़ रही हैं.

इस खबर को भी पढ़ें- दुल्हन ने नहीं पहना चश्मा तो दूल्हा दिखाने लगा तेवर, फिर गुस्साए घरातियों ने की धुनाई, देखें वीडियो

दोनों के बीच हुआ महासंग्राम
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो लड़कियां नजर आ रही हैं. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह कॉलेज या कोचिंग से आ रही है. दोनों लड़कियों के बीच जमकर हंगामा होता है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की काफी एग्रेसिव दिख रही है. दोनों के बीच कहासुनी होती है कि तब तक एक लड़की दूसरी लड़की को जोर से थप्पड़ मार देती है. इस बात पर लड़की को गुस्सा आ जाता है और वो जोर से बोलने की कोशिश भी करती है. आप देख सकते हैं वहां कई यंग लड़के भी दिखाई दे रहे हैं.

लड़के के लिए लड़ाई? 
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को 15 हजार लोग देख चुके हैं. वीडियो पर ट्विटर यूजर्स के जवाब भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि लड़की है या लड़का? एक यूजर ने लिखा कि कलयुग आ गया है, अब लड़कियां लड़कों के लिए लड़ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई ये हमारे कॉलेज का वीडियो है. वीडियो पर कई लोगों के जवाब हैरान करने वाले हैं. एक यूजर ने लिखा कि अरे एक दूसरे का सिर नहीं फाड़ लेना.