logo-image
लोकसभा चुनाव

Viral Video : दुल्हन ने नहीं पहना चश्मा तो दूल्हा दिखाने लगा तेवर, फिर गुस्साए घरातियों ने की धुनाई, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे. एक दूल्हे को पेड़ से बांध दिया गया है.

Updated on: 15 Jun 2023, 05:01 PM

highlights

  • दूल्हे को बंधक बनाया
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
  • दूल्हे को पेड़ से बांधा

 

प्रतापगढ़ :

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो अपने आप में हैरान कर देने वाला है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह यूपी के प्रतापगढ़ का है, जहां दूल्हे को पेड़ से बांध दिया गया. अब आपके मन में यह सवाल जरूर आया होगा कि आखिर दूल्हे ने ऐसा क्या किया जो उसके साथ ऐसा किया गया.

दूल्हे को दुल्हन पक्ष के लोगों ने बना लिया बंधक
मिली जानकारी के मुताबिक, शादी के दिन ही दूल्हे और उसके परिजनों ने दहेज की मांग की. दूल्हे ने ऐसी डिमांड कर दी कि सुनकर हर कोई हैरान रह गया. दूल्हा अपनी मांग से पीछे हटने को तैयार नहीं था, वह इस बात पर अड़ा हुआ था कि जब तक मांग पूरी नहीं होगी वह शादी नहीं करेगा. इसी को लेकर वधू पक्ष के लोगों ने दूल्हे व दूल्हे के परिवार को बंधक बना लिया.

इस खबर को भी पढ़ें- मुंह में रसगुल्ला ठूंसने लगा दूल्हा, गुस्से में दुल्हन ने प्राइवेट पार्ट पर कर दिया हमला

दूल्हा सुनने को तैयार नहीं था
यह बारात जौनपुर से मांधाता क्षेत्र के हरखपुर गांव आई थी. बारातियों का लड़की पक्ष के लोगों ने जोरदार स्वागत किया. सब कुछ ठीक चल रहा था कि इसी बीच दूल्हे ने जयमाला कार्यक्रम के दौरान अपनी डिमांड रख दी. लालची दूल्हे ने दुल्हन से कहा कि चश्मा लगा लो, हमारे दोस्तों को फोटो खिंचवानी है, दुल्हन ने मना कर दिया, जिसके बाद दूल्हा पूरी तरह से आग बबूला हो गया. दूल्हे को मनाने की काफी कोशिश की गई लेकिन उसने हंगामा कर दिया. इस बात पर वधू पक्ष के सभी लोग भड़क गए और फिर दूल्हे को बंधक बना लिया.

मौके पर पहुंची पुलिस
कुछ देर बाद बात विवाद में बदल गयी और फिर दोनों पक्षों में काफी कहासुनी हो गई. दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हे को पेड़ से बांध दिया और इतना ही नहीं पूरी बारात में आए लोगों को रोक लिया. पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस ने बंधकों को मुक्त कराया और मामले को सलटाया.