News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Jawed Habib ने महिला के बालों में थूका, लोगों ने बताया बालों का चौकीदार

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. ऐसे ही आज फेमस स्टाइलिस्ट जावेद हबीब (jawed habib viral video) का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें वो एक लेडी के बाल काटते हुए नजर आ रहे है.

News Nation Bureau | Edited By : Megha Jain | Updated on: 07 Jan 2022, 12:00:46 AM
Jawed Habib Spitting video viral

Jawed Habib Spitting video viral (Photo Credit: Twitter@@rishibagree)

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. ऐसे ही आज फेमस स्टाइलिस्ट जावेद हबीब (jawed habib viral video) का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें वो एक लेडी के बाल काटते हुए नजर आ रहे है. वीडियो वायरल होने की वजह बाल काटने का स्टाइल नहीं बल्कि लेडी के साथ किया गया बरताव है. वे वीडियो में पहले तो लेडी के बालों को संवारते हुए नजर आ रहे है. लेकिन, वहीं थोड़ी देर बाद कुछ बोलते हुए उन्होंने उसेक बालों में थूक (jawed habib spit video) दिया. इस बरताव के चलते उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें लोग उन्हें जमकर लताड़ रहे है. 

आपको बता दें, इस वीडियो को कई सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्विटर पर शेयर किया है. रिपोर्ट्स की मानें तो ये घटना मुजफ्फरनगर की है. जहां एक हेयर केयर शो का ऑगेनाइज किया गया था. इसी सेमिनार में जावेद हबीब बालों की ट्रेनिंग दे रहे थे. जिसमें वो स्टेज पर बैठी लेडी को हेयर कट दे रहे थे. इस दौरान उन्होंने (jawed habib news) उसके बाल संवारते हुए उन पर थूक (jawed habib spit) दिया. इतना ही नहीं उन्होंने थूकने के बाद ये भी कहा कि इस थूक में जान है. जिसकी वजह से वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कई लोगों ने इस वीडियो की निंदा करते हुए Jawed का नाम BJP से ही जोड़ दिया है. 

यह भी पढ़े : लड़का करना चाहता है लव मैरेज, शहर में बड़े होर्डिंग्स लगवाकर लिखी ऐसी बात 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, उस लेडी का नाम पूजा गुप्ता है और वह बागपत में ब्यूटी पार्लर चलाती हैं. उनका कहना है कि हमें बुलाया गया था कि वहां केमिकल मेकअप सिखाया जाएगा और जावेद हबीब (javed habib video) से मिलने को मौका मिलेगा. पूजा ने जावेद हबीब के इस बिहेवियर पर काफी नाराजगी जताई है. जिसके खिलाफ उन्होंने आवाज उठाई है और मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत भी की है. इतना ही नहीं यह मामला प्रशासन तक भी पहुंच गया है. 

सोशल मीडिया पर भी यूजर्स ने काफी नाराजगी जताई है. यहां तक की लोग उनके लिए सजा की मांग भी कर रहे है. जावेद हबीब पूरे देश में सैलून चलाते है और अपने इस बिहेवियर के चलते बड़े विवाद का शिकार हो गए है.  

First Published : 06 Jan 2022, 11:11:35 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.