logo-image

लड़का करना चाहता है लव मैरेज, शहर में बड़े होर्डिंग्स लगवाकर लिखी ऐसी बात 

लड़के ने अपने फोटो वाले होर्डिंग्स लगवा दिए हैं. उन होर्डिंग्स में लिखवाया गया कि मुझे अरेंज मैरिज से बचा लो.

Updated on: 06 Jan 2022, 03:58 PM

highlights

  • 29 वर्ष के मोहम्मद मलिक लंदन से हैं
  • बर्मिंघम शहर में जगह-जगह पोस्टर लगवा दिए हैं
  • मलिक ने अपनी वेबसाइट पर सारी जानकारी दी हुई है

नई दिल्ली:

शादी को लेकर अकसर लोग कंफ्यूज रहते हैं. अरेंज और लव मैरिज को लेकर सबकी अपनी-अपनी राय बनी हुई है. ऐसा ही एक मामला लंदन में सामने आया है, जहां पर एक शख्स ने अपनी शादी को लेकर खुलेआम ऐलान कर दिया है कि वह सिर्फ लव मैरिज ही करना चाहता है. इसके लिए उसने कई जगहों पर अपने फोटो वाले होर्डिंग्स लगवा दिए हैं. उन होर्डिंग्स में लिखवाया गया कि 'मुझे अरेंज मैरिज से बचा लो'. इसमें लड़के की बड़ी तस्वीर भी लगवाई गई. 

दरअसल, यह लड़का लंदन का रहने वाला है. रिपोर्ट्स के अनुसार, लड़के का नाम मोहम्मद मलिक है. इस लड़के की होर्डिंग्स को कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है. इतना ही नहीं लड़के ने भी खुद इसे ट्विटर पर शेयर किया है. 29 वर्ष के मोहम्मद मलिक लंदन से हैं लेकिन उन्होंने बर्मिंघम शहर में जगह-जगह पोस्टर लगवा दिए हैं. मलिक ने एक वेबसाइट भी बनाई है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मलिक ने अपनी वेबसाइट पर सारी जानकारी दी हुई है. यहां पर उन्होंने अपनी पसंद-नापसंद, उम्र और प्रोफेशन आदि के बारे में बताया है. मलिक ने यूट्यूब पर एक वीडियो भी अपलोड किया और लिखा कि अगर कोई इच्छुक हो तो फॉर्म को भरे. उनका कहना है कि वे अरेंज मैरिज के पूरी तरह से खिलाफ में नहीं हैं, मगर उन्हें अगर कोई उनकी पसंद का मिल जाए तो बहुत अच्छी बात होगी.

मोहम्मद मलिक पेशे से इनोवेशन कंसल्टेंट और उद्यमी हैं. उन्होंने अपनी शादी के लिए वेबसाइट बनाई है. इस वेबसाइट का नाम Findmailkawife.com है. फिलहाल जैसे ही उनका पोस्टर वायरल हुआ, लोग  उनका मजाक भी बना रहे हैं. मगर मजेदार बात ये है कि वे ट्विटर पर खुद लोगों के पोस्ट शेयर कर रहे हैं.