logo-image

Viral Video : कार के अंदर ऐसा क्या किया इस कुत्ते ने कि कुछ पल में मिल गए 10 लाख से ज्यादा लाइक्स

डांस से लेकर कुछ नया ट्राई करने तक सोशल मीडिया में ऐसे कई वीडियोस हैं जिनसे लोग कुछ सीखते हैं या कुछ जानते हैं. सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडियो की कोई न कोई कारस्तानी सामने आती रहती है.

Updated on: 29 Dec 2021, 12:31 PM

New Delhi:

जिंदगी दो पल की और इसे जी भर कर जीना चहिए. आए दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोइ वीडियो वायरल होता रहता है. सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो की भरमार हैं जो लोगों को हंसाते ही नहीं बल्कि उनका दिल भी जीत लेते हैं. डांस से लेकर कुछ नया ट्राई करने तक सोशल मीडिया में ऐसे कई वीडियोज़ हैं जिनसे लोग कुछ सीखते हैं या कुछ जानते हैं. सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडियो की कोई न कोई कारस्तानी सामने आती रहती है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमे एक डॉग दिखाई दे रहा है, जो कार के अंदर खड़ा हुआ है और बाहर के नजारे को पूरी तरह से एन्जॉय कर रहा है. आप इस वीडियो में डॉग से सीख सकते हैं कि हर पल का आनद कितने शिद्दत से उठाना चाहिए.

यह भी पढ़ें- पिज्जा खाती इस क्यूट बच्ची का रिएक्शन देख आप भी होंगे दीवाने, वीडियो वायरल 

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक डॉग काफी खुश है. उसकी ख़ुशी देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो कार के अंदर से बहार के नज़ारे का पूरी तरह से आनंद ले रहा है. कुछ सेकंड के इस वीडियो को देख कर सभी के चेहरे पर मुस्कान आ गई. ये वीडियो कुछ सेकंड में वायरल हो गया. वीडियो में वो डॉग अपने पैरों के बल शीशे के सहारे खड़ा हुआ है और कूदते हुए बाहर के नज़ारे का आनंद ले रहा है. ये वीडियो सभी का दिल जीत रहा है साथ ही लोग इस वीडियो पर जमकर कमैंट्स और लाइक्स कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Cute_Dog (@pets_dogcute)

बता दें कि इस वीडियो को 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम से लेकर सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर शेयर किया जारहा है.  आप सभी वीडियो को @pets_dogcute के पेज पर देख सकते हैं. वीडियो को शेयर करते हुए पेज के एडमिन ने कैप्शन में कुछ लोगों को टैग किया है.

बात इस वीडियो पर लोगों के रिएक्शन की करें तो एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- कितना प्यारा है!! दूसरे यूजर ने लिखा- प्यारा बच्चा, वह वास्तव में काफी खुश दिखाई दे रहा है. तीसरे यूजर ने लिखा- ऐसा प्यारा और ख़ुशी से झूमता हुआ डॉग मैंने आज तक नहीं देखा. ऐसे ही कई सारे कॉमेंट्स इस वीडियो पर लोगों ने बरसाएं हैं. 

यह भी पढ़ें- अंदाज़ अपना-अपना : ये कुत्ते पानी पीकर हमें हंसा रहे हैं ..