logo-image

पिज्जा खाती इस क्यूट बच्ची का रिएक्शन देख आप भी होंगे दीवाने, वीडियो वायरल 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बच्ची खाने की टेबल पर बैठा दिखाई दे रही है. जिसमें उसे उसकी मां पिज्जा (Pizza) खाने का ऑफर करती हुई दिखाई दे रही हैं. उसकी मां बच्ची की ओर पिज्जा की एक स्लाइस को आगे बढ़ाती है.

Updated on: 26 Dec 2021, 12:53 PM

नई दिल्ली:

Trending News : सोशल मीडिया (Social media) पर क्यूट बच्ची (cute baby) का एक ऐसा वीडियो वायरल (video viral) हो रहा है जिसे आप बार-बार जरूर देखना चाहेंगे. वीडियो में इस छोटी बच्ची की हरकतें देखकर खुद ब खुद आपके चेहरे पर मुस्कूराहट आएगी. इस क्यूट बच्ची का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक बच्ची को पहली बार पिज्जा खाते देखा जा रहा है. वीडियो में बच्ची का रिएक्शन बेहद ही क्यूट है.

यह भी पढ़ें : पुलिस परीक्षा में अनोखी चोरी, नए जुगाड़ को देख हर कोई है हैरान

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बच्ची खाने की टेबल पर बैठा दिखाई दे रही है. जिसमें उसे उसकी मां पिज्जा (Pizza) खाने का ऑफर करती हुई दिखाई दे रही हैं. उसकी मां बच्ची की ओर पिज्जा की एक स्लाइस को आगे बढ़ाती है. जैसे ही वह बच्ची पहली बार पिज्जा का स्वाद चखती है तो एक अलग ही दुनिया में पहुंचने का एहसास उसके चेहरे पर दिखाई देने लगता है. 

बच्ची के इतने प्यारे रिएक्शन को देख सोशल मीडिया पर हर किसी का दिल पिघल गया है. हर कोई बच्ची के इस रिएक्शन का दीवाना हो रहा है. फिलहाल वीडियो को खबर लिखे जाने तक हजारों व्यूज मिल गए हैं. फिलहाल कई यूजर्स सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं. ट्विटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है. 

HIGHLIGHT

  • सोशल मीडिया पर क्यूट बच्ची का वीडियो हुआ वायरल
  • पहली बार पिज्जा खाते समय दिखा बच्ची का क्यूट रिएक्शन
  • बच्ची के इस रिएक्शन का वीडियो देख हर कोई हो रहा है दीवाना