logo-image

Viral: Elon Musk का वायरल हो रहा Halloween अवतार, मीम्स की जमकर हुई बरसात

Elon Musk Halloween Costume

Updated on: 02 Nov 2022, 07:58 AM

नई दिल्ली:

Elon Musk Halloween Costume: दुनिया के सबसे अमीर शख्स और टेस्ला के सीईओ एलन मस्क आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. फिर चाहे एलन मस्क के ट्विटर खरीदने की बात हो या उनके किसी ट्वीट की बात हो. अब हाल ही में ऐसा कुछ हुआ है जिस के बाद एक बार फिर से एलन मस्क की पोस्ट पर मीम्स की जमकर बरसात हो रही है. जी हां, इस बार मामला उनकी एक तस्वीर का है. जिसमें वे अलग अवतार में नजर आ रहे हैं. जैसे ही एलन मस्क ने तस्वीर को ट्वीट कर फैन्स के साथ शेयर किया  फिर क्या था शुरू हुई यूजर्स के कमेंट्स की बौछार

आप भी देखिए Elon Musk का वायरल Halloween अवतार

दरअसल बीते मंगलवार ही ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने ट्वीट कर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की. इन तस्वीरों में खास था एलन मस्क का अंदाज. एलन मस्क रोजमर्रा के कपड़ों से हटकर एक अलग ही कॉस्टयूम पहने नजर आए. हालांकि पिक्चर के साथ दिए कैप्शन से बात साफ हो गई कि एलन ने अपना हैलोवीन गेटअप शेयर किया है. उन्होंने अपनी मां के साथ अपनी तस्वीर शेयर की.

सोशल मीडिया यूजर्स को रास नहीं आया Musk का Halloween अवतार

ये भी देखेंः Groom Viral Dance: अपनी ही शादी में बावरा हुआ दूल्हा, दुल्हन की तरह लगा रहा ठुमके

सोशल मीडिया यूजर्स ने जैसे ही मस्क की ये तस्वीरें देखीं, एक के बाद एक मीम्स आना शुरू हो गए. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स कॉमेडी को लीगल बताते हुए एलन मस्क को डोसा बनाते दिखाने लगे तो कुछ यूजर्स ने उनका फेस सुपर मैन के कॉस्ट्यूम के साथ ही जोड़ दिया.