logo-image

99% लोगों ने खड़े कर दिए हाथ...नहीं बता पाया कोई जवाब, आखिर ये कौन है?

ये फोटो सोशल मीडिया पर लोगों के बीच काफी तेजी से वायरल हो रही है. अब सवाल ये है कि क्या आप बता सकते हैं कि वायरल फोटो में कौन है?

Updated on: 23 Feb 2024, 05:39 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो और फोटो देखने को मिलते हैं. कुछ वीडियो और फोटो तो ऐसे होते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ तस्वीरें लोगों को सोचने पर मजबूर कर देती हैं कि आखिर ये क्या है? ऐसी ही एक फोटो हमने आपके साथ ऊपर शेयर की है, जिसे देखकर लोग हैरान हैं कि ये कौन है? ये फोटो सोशल मीडिया पर लोगों के बीच काफी तेजी से वायरल हो रही है. अब सवाल ये है कि क्या आप बता सकते हैं कि वायरल फोटो में कौन है?

ये भी पढ़ें- जब छोटी सी बच्ची ने अपने डांस से लोगों को सोचने पर कर दिया मजबूर, देखें वीडियो

आखिर इस फोटो में कौन-कौन दिखाई दे रहा है?

वायरल फोटो में देखा जा सकता है कि ये किसी ऐसे शख्स की है जो दुनिया का सबसे अमीर शख्स है. आमिर का नाम लेते ही आपके मन में यह सवाल आया होगा कि क्या ये एलन मस्क हैं या कोई और? आपको बता दें कि अगर आप सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं तो इस फोटो में दिख रहे शख्स को जरूर पहचान सकते हैं. साथ ही अगर आपका करेंट अफेयर्स बहुत मजबूत है तो आप इस शख्स को पल भर में पहचान सकते हैं. आपको ज्यादा कुछ नहीं करना है. आपको बस थोड़ा सा सोचना होगा कि इस फोटो में नजर आ रहा शख्स कौन है?

ये भी पढ़ें- बच्चे की जिंदगी लगी थी दांव पर...कुत्ते ने आकर बच्चे की बदल दी किस्मत

क्या आपने हाथ खड़े कर दिए?

क्या आपने हार मान ली है? अगर आपने हार मान ली है तो हम आपको बताते हैं कि इस फोटो में कौन है? अगर हम आपसे कहें कि इस फोटो में एलन मस्क और मार्क जुकरबर्ग हैं तो क्या आप यकीन करेंगे? ये पढ़कर आप अब भी हैरान हो रहे होंगे कि क्या सच में ऐसा है? तो हमारा जवाब फिर हाँ ही होगा. अगर आप फोटो को ध्यान से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि टेस्ला और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के मालिक एलन मस्क हैं और मेटा ग्रुप के मालिक मार्क जुकरबार्क हैं. 

ये भी पढ़ें- भारी बर्फबारी के बीच तपस्या करते साधु का वीडियो आया सामने, देखें VIDEO