logo-image

जंगल सफारी करने गए पर्यटक हाथियों के आतंक से गए डर, सामने आया हैरान करने वाला वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 20 Dec 2023, 08:54 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्य़ा देखने को मिला जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद दिमाग काम नहीं करता. एक ऐसा ही वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि ऐसा भी हो सकता है? दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक हाथी का आतंक देखा जा सकता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

हाथी के आतंक के डर जाते हैं पर्यटक

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि वे सफारी के लिए जंगल के अंदर आ रहे हैं. इस दौरान जो होता है वो अपने आप में एक चौंकाने वाला पल होता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक हाथी अचानक सड़क पर आ जाता है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि हाथी सीधा आता है और गाड़ी पर हमला कर देता है. हाथी का हमला इतना खतरनाक होता है कि ड्राइवर इसे देखकर डर जाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि हाथी ड्राइवर साइड का शीशा तोड़ देता है. इसके बाद हाथी यहीं नहीं रुकता, शीशा तोड़ने के बाद हाथी अपनी सूंड कार के अंदर डाल देता है. हाथी अपनी सूंड से खाने का सामान निकाल लेता है. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि सफारी पर्यटक कितने डरे हुए हैं.

ये भी पढ़ें- जब बेटी और पापा ने 'गुलाबी शरारा' पर किया जबरदस्त डांस, देख लोगों ने कहा- 'ये कमाल का वीडियो है'

वीडियो कहां का है? 

ये वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. इसलिए इस वीडियो की पुष्टि नहीं की जा सकती. ये खबर वीडियो के आधार पर बनाई गई है. इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वीडियो अपने आप में खौफनाक है. एक यूजर ने लिखा कि हम क्या देख रहे हैं, अब जंगल सफारी नहीं की जा सकती. एक यूजर ने लिखा कि गनीमत रही कि हाथी ने लोगों पर हमला नहीं किया. एक यूजर ने लिखा कि जंगल के लिए ये आम बात है. डरने की कोई बात नहीं है, हाथी बस खाने के लिए कुछ ढूंढ रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Iraj (@irajw)