logo-image
लोकसभा चुनाव

जब बेटी और पापा ने 'गुलाबी शरारा' पर किया जबरदस्त डांस, देख लोगों ने कहा- 'ये कमाल का वीडियो है'

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 18 Dec 2023, 02:14 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते हैं. कई बार हमें कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखकर दिल को सुकून मिलता है. कुछ वीडियो लूप देखने का मन करता है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपका इसे एक बार और देखने का मन करेगा. यह वीडियो मौजूदा ट्रेंडिंग उत्तराखंडी गाने पर है, जो लोगों के बीच काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक लड़की अपने पिता के साथ जबरदस्त डांस कर रही है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- स्कूटी पर एक नहीं बल्कि कितने बच्चे हैं सवार, सोशल मीडिया पर सामने आया वीडियो

बाप और बेटी ने किया कमाल का डांस

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि युवती अपने पापा के साथ डांस कर रही है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि बाप और बेटी के बीच डांस का तालमेल काफी शानदार है. बेटी अगर बेहतरीन डांस कर रही है तो पिता भी कम नहीं है वो एक-एक डांस स्टेप्स कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दोनों ट्रेंडिंग गाना 'गुलाबी शरारा' पर डांस कर रहे हैं. इस गाने पर इन दिनों खूब वीडियो बनाए जा रहे हैं, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने को इंद्र आर्या ने गाया है, जो एक उत्तराखंड के काफी मशहूर गायक है.

ये भी पढ़ें- हथौड़े से खेला जा रहा है मौत का खेल, एक झटके में जा सकती है जान, सामने आया वीडियो

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो कई लाख लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि एक बेटी के साथ पिता को ऐसा ही होना चाहिए. पिता को दोस्त बनकर रहना चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि पापा और बेटी दोनों बड़े ही प्यारा डांस किया है. एक यूजर ने लिखा कि अब तक हमने काफी बेहतरीन डांस देखा है. एक यूजर ने लिखा कि ये तो दिल जीतने वाला वीडियो है. वीडियो पर कई इंस्टाग्राम यूजर्स ने युवती और उसके पिता की तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा कि युवती कितनी खुशनसीब है कि उसे ऐसे पिता मिले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yodha Kandrathi (@yodhakandrathi)