logo-image

Viral Video : बाज ने सांप को दिखाई अपनी औकात, वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप

सांप का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक बाज ने अपनी ताकत की क्षमता दिखाई.

Updated on: 17 Jun 2023, 07:28 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर आए दिन वाइल्ड लाइफ से जुड़े वीडियोज देखने को मिल रहे हैं. कई बार कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद दिमाग एक पल के लिए काम करना बंद कर देता है. हम आपके साथ जो वीडियो शेयर करने जा रहे हैं वह अपने आप में हैरान कर देने वाला है. अगर हम आपसे कहें कि एक बाज ने सांप की हैसियत दिखाई है तो क्या आप यकीन करेंगे? अगर ऐसा नहीं लगता तो आप पहले इस खबर को पढ़िए फिर उसके बाद वीडियो में देखिए कि एक चिड़िया ने सांप की हवा को टाइट कर दिया है.

इस खबर को भी पढ़ें- अरे क्या हुआ...मेट्रो में कैसे घुसा कोबरा, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

एक बाज ने सांप को मारा
सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सांप और एक चील एक साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई, जिसके बाद बाज सांप पर हावी हो गया. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सांप को पैरों से कुचला है. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि सांप ने बड़े ही खतरनाक तरीके से वार करता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by King Kyle Lee (@kingkylelee)

सांप की हवा टाइट कर दी
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के कॉमेंट्स आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि जब किसी को आपकी असली शक्ति का एहसास नहीं होता है क्योंकि आप हमेशा विनम्र रहते हैं. एक यूजर ने लिखा कि यहीं पर हम शैतान को अपने पैरों के नीचे रखते हैं. एक यूजर ने लिखा कि क्यों यह छोटी सी क्लिप सिर्फ बहुत कुछ बोलती है. एक यूजर ने लिखा कि क्या सच में ये सांप को मार देगा. एक यूजर ने लिखा कि क्या सांप को मारा ठीक है. एक यूजर ने  लिखा कि एक बार सांप को उठने की देरी है.