logo-image

Viral: नशे में धुत शख्स ने पेश की कुमार विश्वास की सुप्रिसद्ध कविता, मजा लूट रहे यूजर्स

वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स शराब के नशे में धुत है और कुमार विश्वास की कविता 'कोई दीवाना कहता है, कोई पागल समझता है' गा रहा है.

Updated on: 10 Apr 2021, 12:49 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
  • नशे में धुत शख्स ने गाई कुमार विश्वास की कविता
  • कुमार विश्वास ने कविता को बताया नशीली प्रस्तुति

नई दिल्ली:

कुमार विश्वास द्वारा लिखी गई कविता 'कोई दीवाना कहता है, कोई पागल समझता है' सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया के कोने-कोने में प्रसिद्ध है. कुमार की ये कविता सुनते ही लोगों के जज्बात बदल जाते हैं. यूं तो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इस कविता के अलग-अलग वर्जन उपलब्ध हैं, लेकिन अभी हाल ही में कुमार विश्वास की इस विश्व-विख्यात रचना का 'नशीला वर्जन' भी सामने आ गया है. जी हां, 'नशीला वर्जन' इसलिए क्योंकि इसे शराब पीने के बाद नशे में गाया गया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर 'कोई दीवाना कहता है, कोई पागल समझता है' का 'नशीला वर्जन' काफी वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- Viral: 104 साल की बुजुर्ग महिला दो बार हुईं कोरोना पॉजिटिव, दोनों बार जीती जंग

गौरव त्यागी नाम के एक ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है. गौरव ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''कुमार विश्वास जी हमारे बीच में.'' गौरव ने वीडियो शेयर करते हुए कुमार विश्वास, अनुपम खेर, रजत शर्मा, सोनू सूद और दीपक चौरसिया को भी टैग किया है. वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स शराब के नशे में धुत है और कुमार विश्वास की कविता 'कोई दीवाना कहता है, कोई पागल समझता है' गा रहा है. शख्स जब कविता गा रहा था, उसी वक्त वहां खड़ी एक कार में बैठा दूसरे शख्स ने उसकी वीडियो बना ली. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Viral: मास्क न पहनने पर मिली बर्बर सजा, पुलिस ने शख्स को लात-घूंसों से बुरी तरह पीटा

गौरव त्यागी द्वारा शेयर की गई इस वीडियो को खुद कुमार विश्वास ने रीट्वीट किया. कुमार ने वीडियो को रीट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा, ''इसे कहते हैं 'नशीली प्रस्तुति'.'' 9 अप्रैल को शेयर की गई इस 45 सेकेंड की वीडियो को अभी तक करीब 1 लाख व्यूज मिल चुके हैं. इसके अलावा वीडियो को हजारों लोग लाइक और रीट्वीट भी कर चुके हैं. इतना ही नहीं, ट्विटर यूजर्स इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं.