logo-image

Viral: मास्क न पहनने पर मिली बर्बर सजा, पुलिस ने शख्स को लात-घूंसों से बुरी तरह पीटा

सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो गई, जिसके बाद शख्स की पिटाई करने वाले दोनों कॉन्स्टेबलों को सस्पेंड कर दिया गया.

Updated on: 07 Apr 2021, 12:34 PM

highlights

  • मध्य प्रदेश के इंदौर का है पूरा मामला
  • मास्क न पहनने पर शख्स की बेरहमी से पिटाई
  • पुलिस ने सफाई में शख्स पर लगाए गंभीर आरोप

इंदौर:

देशभर में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. देश के अलग-अलग राज्यों में कोरोनावायरस की वजह से हालात दिन-प्रतिदिन बदतर होते जा रहे हैं. कोविड-19 की वजह से बने हालातों को देखते हुए राज्य सरकारें अलर्ट हो गई हैं और अपने-अपने प्रदेश में सख्ती से नियमों का पालन करा रही हैं. हालांकि, कई जगहों से सख्ती के नाम पर बर्बरता और बदसलूकी की भी खबरें सामने आ रही हैं. इसी बीच मध्य प्रदेश के इंदौर से भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है. इंदौर में मास्क न पहनने की वजह से पुलिस के दो जवानों ने मंगलवार को एक 35 वर्षीय शख्स की बेरहमी से पिटाई कर दी. शख्स की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को संज्ञान में लेते हुए पुलिस विभाग ने दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड भी कर दिया है.

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि इंदौर पुलिस के दो कॉन्सटेबल एक शख्स को सड़क पर गिराकर लात-घूंसों से बेरहमी से पीट रहे हैं. इस दौरान शख्स का बेटा पुलिसकर्मियों से अपने पिता को छोड़ने के लिए मन्नतें कर रहा है. बच्चे के कहने के बावजूद पुलिस के दोनों जवानों ने शख्स को नहीं छोड़ा और उसे नॉनस्टॉप पीटते रहे. आसपास मौजूद लोगों ने भी शख्स को छोड़ने की अपील की लेकिन वे नहीं माने और उसे बुरी तरह से पीटते रहे. इस दौरान वहां मौजूद एक अन्य शख्स ने पिटाई का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. सोशल मीडिया पर आते ही वीडियो तेजी से वायरल हो गई, जिसके बाद शख्स की पिटाई करने वाले दोनों कॉन्स्टेबलों को सस्पेंड कर दिया गया.

हालांकि, इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि शख्स ने मास्क के सवाल पर दोनों पुलिसकर्मियों के साथ गाली-गलौच शुरू कर दी थी. इतना ही नहीं, शख्स बदसलूकी पर उतर आया था और एक पुलिसकर्मी की कॉलर को भी पकड़ लिया था और मारपीट पर भी उतारू हो गया था. पुलिस अधीक्षक (पूर्व) आशुतोष बागरी ने कहा कि पुलिस की धवि को खराब करने के लिए वीडियो को एडिट कर वायरल किया गया है.