logo-image

ड्रग्स तस्करों की कारस्तानी देख आप भी रह जाएंगे हैरान.. देखें वीडियो

@mackbeckycomedy नामक ट्विटर एकाउंट से मजेदार वीडियो शेयर किया गया है. साथ ही वीडियो के साथ मजेदार कैप्शन भी दिया गया है.

Updated on: 30 Aug 2021, 04:40 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • तस्करों ने तरबूज के अंदर छिपा रखा था ड्रग्स
  • कारस्तानी देख पुलिस भी रह गई दंग 

New delhi:

देश में आए दिन तस्करी के नए-नए तरीके सोशल मीडिया पर देखने को मिलते रहते हैं. लेकिन इस वीडियो में जो तरीका ड्रग्स तस्करों ने अपनाया है उसे देखकर आप भी कहेंगे क्या दिमाग है. तस्करी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. ये वीडियो देखने के बाद आप भी दंग रह जाएंगे. दरअसल तस्करों ने ड्रग्स को तरबूज के अंदर छिपा दिया. छिपाने का जो तरीका अपनाया, वो ऐसा कि किसी को बिल्कुल भी शक न हो सके. वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही यूजर्स तस्करों की कारस्तानी देख अपने-अपने अंदाज में प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. खैर जो भी वीडियो देखकर आप तस्करी के इस नए जुगाड़ को देखकर सोचने पर मजबूर जरुर हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें :जब एक मुस्लिम युवक ने दुकान का नाम रखा श्रीनाथ डोसा, फिर पड़ गया पछताना

 दरअसल, @mackbeckycomedy नामक ट्विटर एकाउंट से मजेदार वीडियो शेयर किया गया है. साथ ही वीडियो के साथ मजेदार कैप्शन भी दिया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पुलिसकर्मी पहले तरबूज को काट रहा है. तरबूज का काटने पर उसके अंदर एक पैकेट नजर आता है, जिसे फाड़ने पर उसमें से गांजा निकलता है. गांजे को हाथों में लेकर पुलिस वाला उसे बारिकी से देखता है. ये नजारा देखकर लोगों के होश उड़ गए. वीडियो देखकर यूजर्स का कहना है कि तस्करों के दिमाग की दात तो देनी पड़ेगी. वीडियो को अब तक हजारों बार देख जा चुका है.

 

सोशल मीडिया पर वीडियो देखने के बाद यूजर्स की प्रतिक्रियाएं बहुत ही फनी आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा है कि ड्रग तस्करी में लोग कितना दिमाग लगाते हैं. वहीं दूसरे ने लिखा है वीडियो देखकर सोचने पर मजबूर हो गया कि क्या-क्या करना पड़ता है इन लोगों को. एक यूज ने लिखा है काम भले ही गैरकानूनी हो पर जो तरीका अपनाया है वाकई काबिले-तारीफ है. तस्करी के अनेक जुगाड़ प्रचलित हैं कई बार वीडियो में देखा गया कि कुछ तस्करों ने अपनी बॅाड़ी में ही ड्रग्स का पैकेट छिपा रखा था. खैर जो भी हो वीडियो को खूब देखा जा रहा है. साथ ही लाइक्स भी हजारों की संख्या में मिल रहे हैं.