logo-image

आंखों के सामने हिरन को जिंदा ही निगल गया अजगर...जाने फिर क्या हुआ

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना राजस्थान के बारां जिले की बताई जा रही है.. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बारां के किशनगंज स्थित वन क्षेत्र में लालापुरा प्लांटेशन के पास हिरण को अजगर ने जकड़ रखा था..

Updated on: 19 Sep 2021, 08:30 AM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • राजस्थान के बारां जिले की बताई जा रही घटना
  •  वन विभाग के कर्मचारी ने शूट किया वीडियो 

New delhi:

सोशल मीडिया इन दिनों रोमांचक वीडियो और तस्वीरों से भरा पड़ा है..खासकर जानवरों की रोमांचक वीडियो काफी मात्रा में शेयर की जाती है. लेकिन जैसे ही कोई सांप की वीडियो दिखाई देती है तो जहन में डर सा बैठ जाता है..ताजा वीडियो रास्थान के जनपद बारां से सामने आया है. वीडियो बहुत ही खतरनाक है.. जिसे देखकर आपकी भी रुह कांप उठेगी. वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है.. साथ ही यूजर्स के रिएक्शन्स भी बहुत ही शानदार आ रहे हैं. खैर जो भी हो वीडियो है बहुत ही रोमांचक. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से बढ़ रहा है. वन विभाग के जिस कर्मचारी ने वीडियो शूट किया है उन्होने भी अपना अनुभव साझा किया है..

यह भी पढें :OMG:इस शख्स की नींद बस 30 मिनट में हो जाती है पूरी...12 साल से 30 मिनट ही लेता है नींद

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना राजस्थान के बारां जिले की बताई जा रही है.. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बारां के किशनगंज स्थित वन क्षेत्र में लालापुरा प्लांटेशन के पास हिरण को अजगर ने जकड़ रखा था.. उस दौरान वन वि‍भाग कर्मी भी वहां मौजूद था लेकिन उसके समाने देखते ही देखते अजगर ने हिरण को अपना शिकार बना लिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि हिरन को  पकड़ने के बाद अजगर ने अपना मुंह फाड़कर धीरे-धीरे हिरण को समेट लिया.. वन क्षेत्र में मौके पर मौजूद वन विभाग के पुरुषोत्तम शर्मा ने हिरण को अजगर द्वारा दबोचते हुए देखा तो वे हैरान रह गए..साथ ही झट से मोबाइल निकालकर वीडियो शूट करना शुरु कर दिया..

 

रोमांचक घटना का वीडियो को देखकर कई यूजर्स ने अजीबो-गरीब तरह के कमेंट्स किए हैं.. एक यूजर ने लिखा है जितने वीडियो बनाई इतने हिरन को बचाया जा सकता था. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है वास्तव में बहुत ही डरावना है..इनके अलावा भी कई लोगों ने अपने-अपने अंदाज में वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं साझा की हैं.. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है.. साथ ही लाइक्स भी काफी तेजी से बढ़ रहे हैं...