logo-image

जब डॅागी ने उतार दी किचन में काम रहे शख्स की पेंट..लोग बोले उतार दी इज्जत

इस फनी वीडियो को सोशलम मीडिया पर (animaissfofos)नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स किचन में खाना बना रहा होता है.

Updated on: 02 Oct 2021, 08:38 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा फनी वीडियो 
  • वीडियो देख रोके नहीं रुकेगी आपकी हंसी 
  • यूजर्स के रिएक्शन्स आ रहे फनी और मजेदार 

New delhi:

इंटरनेट के जमाने में मनोरंजन की कोई कमी नहीं हैं. सोशल मीडिया (social media) फनी और मजेदार वीडियो का हब बन गया है. ऐसा ही गुदगुदाने वाला वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आपकी हंसी रोके नहीं रुकेगी. वीडिय़ो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक डॅागी किचन में खाना बनाते शख्स की पेंट उतार रहा है. वीडियो देखकर यूजर्स के कमेंट्स भी काफी फनी और मजेदार साझा किय़े जा रहे हैं. वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है. खैर जो भी हो वीडियो देखने के बाद आप भी ठहाका लगाने को मजबूर हो जाएंगे.. वीडियो को आप सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर देख सकते हैं..

यह भी पढें :दुनिया का अनोखा बुजुर्ग दंपति..जो सिर्फ विदेश घूमने के लिए करता है काम

दरअसल, इस फनी वीडियो को सोशलम मीडिया पर (animaissfofos)नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स किचन में खाना बना रहा होता है. उसी बीच पालतू डॅागी उसके पीछे आकर खड़ा हो जाता है. साथ ही काम करते शख्स की हॅाफ पेंट खींचनी शुरू कर देता है. देखते ही देखते डॅागी की पूरी पेंट उतार देता है. शख्स के हाथ में कुछ जरुरी सामान होता है.. जिसके चलते वह कुत्ते को कुछ नहीं कह पाता है.. वीडियो को देखकर लोग जमकर ठहाका लगा रहे हैं..

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Animais Fofos (@animaissfofos_)

 

वीडियो को देखकर एक यूजर ने लिखा है मान गए गुरू.. मालिक को नंगा ही कर दिया. वहीं दूसरे ने लिखा है डॅागी की बात नहीं मानोगे तो ऐसा ही होगा. वीडियो को अब तक तकरीबन एक लाख 63 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है.. वीडियो देखकर हजारों यूजर्स ने रिएक्शन्स साझा किये हैं.