logo-image

जब डॅागी ने की अपाहिज बत्तख की अनोखे अंदाज मे मदद...देखें वीडियो

इंसान ही सिर्फ एक दूसरे से प्यार नहीं करते. बल्कि जानवर उससे भी ज्यादा मददगार और प्यार करने वाले होते हैं. यह क्यूट वीडियो ( ifs sushant nanda) ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. साथ ही शानदार कैप्शन भी लिखा है.

Updated on: 15 Sep 2021, 05:16 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • क्यूट वीडियो देख हैरत में पड़ रहे लोग
  • कुछ सैकेंड की वीडियो क्लिप में छिपा है मदद का भाव

New delhi:

कई बार सोशल मीडिया (social media) पर ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं. जिन्हे देखकर आपको जीवन का सार समझ में आ जाता है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. जिसमें एक छोटा डॅागी अपाहिज बत्तख की मदद करता हुआ दिख रहा है. वीडियो देखकर आपकी आंखे भी नम हो जाएंगी. साथ ही आपके मुंह से भी वाह निकल ही जाएगी. क्योंकि डॅागी के मदद करने का भाव किसी हैरानी से कम नहीं है. ये वीडियो देखने में बेहद क्यूट है. वीडियो में एक छोटा सा डॉगी, बत्तख की मदद करते हुए नजर आ रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद तो आप भी खुद को दूसरे की मदद करने से रोक नहीं पाएंगे. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है.

यह भी पढें :दादी ने चुपके से किया दादा को किस...लोग बोले प्यार की कोई उम्र नहीं...

इंसान ही सिर्फ एक दूसरे से प्यार नहीं करते. बल्कि जानवर उससे भी ज्यादा मददगार और प्यार करने वाले होते हैं. यह क्यूट वीडियो ( ifs sushant nanda) ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. साथ ही शानदार कैप्शन भी लिखा है. उन्होने लिखा है एक छोटी सी मदद भी जिंदगी बदल सकती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बत्तख है, जो उल्टी पड़ी है और उठ नहीं पा रही है. वहीं पास में ही एक छोटा सा क्यूट डॉगी भी बैठा है, जो बत्तख को देख रहा है. लेकिन, जब वो देखता है कि बत्तख परेशानी में है तो वो पास आकर बत्तख की उठने में मदद करता है. औऱ पिर के उसके साथ प्यार से बैठ जाता है. बस इतने से वीडियो में हो छिपा है जिसे अनुसरण करने के लिए जिंदगी गुजर जाती है.

 

वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा है डॅागी की दरियादिली को सैल्यूट है. वहीं दूसरे ने लिखा है ये जानवर हम इंसानों से ज्यादा मददगार साबित होते हैं. इसके अलावा भी दर्जनों यूजर्स ने अपने-अपने अंदाज में वीडियो पर कमेंट्स किए हैं. खैर जो भी हो वीडियो बहुत ही प्यारा है. जिसे देखने के बाद आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. साथ ही आप भी किसी की मदद के लिए उत्साहित हो जाएंगे.