logo-image

दादी ने चुपके से किया दादा को किस...लोग बोले प्यार की कोई उम्र नहीं...

दिल जीतने वाले इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर (kethammaavva) नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. साथ ही वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है प्यार की कोई उम्र नहीं.. वह कभी भी हो जाता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि 'दादा-दादी' बड़े आराम से बैठे हैं.

Updated on: 14 Sep 2021, 05:22 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • वीडियो देखकर यूजर्स के कमेंट्स भी आ रहे फनी
  •  कुल 7 सैकेंड के वीडियो ने कैसे मचाया धमाल?

New delhi:

सोशल मीडिया (social media) पर कौनसा वीडियो धमाल मचा दे.. इसके बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है. हाल ही में एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है. कुल सात सैकेंड के वीडियो में यूजर्स ने क्या देख लिया जो वीडियो इतना पॅापुलर हो गया. जी हां वीडियो में एक बुजुर्ग महिला अपने पति को किस करती दिख रही है. वीडियो देखकर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं भी बहुत ही फनी और लाजवाब आ रही हैं. वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर शेयर किया जा चुका है. साथ ही वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है, वीडियो देखकर यूजर के कमेंट्, इनते फनी मिल रहे हैं, जिन्हे पढ़कर आप भी मुस्कुराने पर मजबूर हो जाएंगे. खैर वीडियो में दादा के चेहरे एक्सप्रेशन देखने लायक हैं. देखिए वीडियो...

यह भी पढें :स्कूटी पर ही होमवर्क निपटाने लगा बच्चा.. लोग बोले बहुत मस्ती कर ली

दिल जीतने वाले इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर (kethammaavva) नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. साथ ही वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है प्यार की कोई उम्र नहीं.. वह कभी भी हो जाता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि 'दादा-दादी' बड़े आराम से बैठे हैं. दिखने में दोनों बेहद सामान्य लग रहे हैं. दादा के हाथ में एक छड़ी है और उन्होंने सिर पर गमछा बांध रखा है. अचानक दादी, दादा को किस कर देती है. जिससे दादा शरमा जाते हैं और स्माइल करते हुए मस्त एक्सप्रेशन देते हैं. फिर दोनों हंसने लगते हैं. बस इसी सात सैकेंड के वीडियो में यूजर्स ने अपना मनोरंजन खोज लिया है. जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @kethamma__avva

 

वीडियो को सोशल मीडिया पर इतना प्यार मिल रहा है कि अब तक 6 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. साथ ही सिलसिला अभी तेजी से बढ़ रहा है. वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा है कि बॅाडी ही बूढी हो गई है दादा और दादी का मन तो अभी जवान है. खैर वीडियो पर हजारों की तादाद में कमेंट्स आए हैं. जो बहुत ही फनी है.