logo-image

छोटे दोस्त से मिलकर बेहद खुश हुआ डॅागी.. कुछ इस तरह किया इजहार

इस अद्भुत वीडियो को ट्विटर अकाउंट @hopkinsBRFC21 पर शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुत्ता बस स्टॉप पर धैर्यपूर्वक इंतजार कर रहा था.

Updated on: 03 Sep 2021, 04:29 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • स्कूल बस के इंतजार में बैठा था डॅागी
  • वीडियो देखकर यूजर्स के मिल रहे फनी कमेंट्स

New delhi:

कुत्तों (dogs) और इंसानों में बहुत फर्क नहीं होता. पालतू कुत्ते अपने मालिक के मन की बात समझ लेने तक में सक्षम होते हैं. कई बार वे अपने मालिक का ऐसे इंतजार करते हैं जैसे कोई सग संबंधी भी नहीं करता. इसी को सिद्द करती हुई एक वी़डियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. वीडियो को देखकर आपको खुशी तो मिलेगी ही साथ ही आपका मन भावुक भी हो सकता है. क्योंकि अपने छोटे दोस्त से मिलने पर कुत्ते का जो एक्सप्रेशन था वो बहुत ही शानदार था. दोस्त से मिलने की खुशी कुत्ते ने कैसे जाहिर की. ये आपको वीडियो को देखकर पता चल जाएगा. खैर वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी बढ़ रहा है.

यह भी पढ़ें :गुस्से में लाल हुआ हाथी.. भैंसे का किया ये हाल ..


दरअसल, इस अद्भुत वीडियो को ट्विटर अकाउंट @hopkinsBRFC21 पर शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुत्ता बस स्टॉप पर धैर्यपूर्वक इंतजार कर रहा था. बताया गया कि जिस घर में कुत्ता पाला गया था उसका छोटा बच्चा स्कूल गया था. जिसकी कुत्ते से गहरी दोस्ती थी. कुछ ही देर बाद, बस आ गई. जैसे ही एक छोटा लड़का बस से नीचे उतरा, वह अपने प्यारे दोस्त को देखते ही अपनी पूंछ हिलाने लगा. बच्चे के साथ घर के लिए दोनों ने दौड़ लगा दी. बस यही शानदार वीडियो सीसीटीवी में कैप्चर हो गया. वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर शेयर किया गया है. जिसको हजारों बार देखा जा चुका है.

 

जिस ट्विटर हैंडल से ये शानदार वीडियो शेयर किया गया है. उन्होने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है. सिर्फ यही सच्चा प्यार है. वीडियो को देखकर यूजर के कमेंट्स भी भावुक करने वाले आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है ऐसा व्यवाहर तो कोई इंसान भी नहीं करता. एक यूजर ने लिखा वीडियो देखकर मुझे बहुत खुशी मिली. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी लगातार बढ़ रहा है. खैर जो भी हो वीडियो वास्तव में सीख देने वाला है.