News Nation Logo
Banner

गुस्से में लाल हुआ हाथी.. भैंसे का किया ये हाल ..

यह तस्वीर @green planet नामक ट्विटर एकाउंट से शेयर की गई है. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि हाथी ने भैंसे पर इतना ज़ोर से वार किया वो हवा में उछल गया. जानकारी के मुताबिक, इस भैंसे का वज़न 500 किलो से भी ज्यादा था.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 03 Sep 2021, 03:58:56 PM
elephant and b

Angry elephant slams buffalo (Photo Credit: social media)

highlights

  • तस्वीर सोशल मीडिया पर हो रही वायरल
  • हाथी के बच्चे पर हमला करने पहुंचा था भैंसा
  •  केन्या की बताई जा रही तस्वीर 

New delhi:

हाथी वैसे तो शांत स्वभाव का जानवर होता है. फिल्मों में अक्सर हाथी( elephant) व इंसान की दोस्ती भी खूब दिखाई जाती है. लेकिन यदि कोई हाथी को बेवजह उंगली करे तो उसे गुस्सा भी बहुत ज्याता आता है. इसलिए हाथी को सोच-समझकर ही परेशान करना चाहिए. हाथी के गुस्से की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें हाथी का गुस्सा देख लोग दंग रह गए. हाथी का गुस्सा काबू करना हर किसी के नियंत्रण की बात भी नहीं है. वायरल तस्वीर में हाथी एक 500 किलो के भैंसे को पटकते हुए दिखाई दे रहा है. खबरों के मुताबिक भैंसा हाथी को बिना वजह परेशान कर रहा था. जिसके बाद हाथी को गुस्सा आया और भैंसे को उठाकर पटक दिया. भैंसे ने बामुश्किल ही भागकर जान बचाई.

यह भी पढें :मैनेजर ने दिखाई दरिंदगी..कर्मचारी को बेरहमी से पीटा.. देखें वीडियो

दरअसल, यह तस्वीर @green planet नामक ट्विटर एकाउंट से शेयर की गई है. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि हाथी ने भैंसे पर इतना ज़ोर से वार किया वो हवा में उछल गया. जानकारी के मुताबिक, इस भैंसे का वज़न 500 किलो से भी ज्यादा था. मिरर के अनुसार, ये फोटो केन्या में कैप्चर की गई है. छुट्टियों के दौरान मासाई मारा गेम रिजर्व में एक फोटोग्राफर ने ये तस्वीर खींची थी. जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. यूजर्स के कमेंट्स भी बहुत ही फनी और मजेदार आ रहे हैं. तस्वीर को हजारों की संख्या में लाइक्स व शेयर मिल चुके हैं.

 

बच्चे पर करने वाला था हमला 
 मिरर के मुताबिक यह भैंसा हाथी के बच्चे को परेशान कर रहा था. साथ ही उस पर हमला करने की फिराक में था. जिसे हाथी ने पहचान लिया और हमला करने से पहले ही उठाकर पटक दिया. जब हाथी ने भैंसे को उठाकर पटका तो थोड़ी देर के लिए धरती हिल गई. तस्वीर को देखकर एक यूजर ने लिखा है हाथी का गुस्सा काबू करना बहुत मुश्किल है. वह परेशान करने वाले को पेड़ पर भी नहीं छोड़ता. चाहे उसे पेड़ को जड़ से उखाड़ना हो. एक यूजर ने लिखा है कि हाथी के शांत स्वभाव को हल्के में लेने की भूल न करें. नहीं तो भैंसे वाली हालत किसी की भी हो सकती है. तस्वीर को अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही सोशल मीडिया अलग-अलग कई प्लेटफॅार्म पर शेयर किया जा चुका है.

First Published : 03 Sep 2021, 03:56:39 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.