logo-image

Viral Video: बीच सड़क पर दर्द से तड़पता रहा बच्चा, कुत्ते ने नोंचकर कर दिया घायल

एक कुत्ते ने एक बच्चे को घायल कर दिया, जिसका वीडियो देखने के बाद रूह कांप जाएगी. यह वीडियो अपने आप में हैरान कर देने वाला है.

Updated on: 05 Jun 2023, 04:18 PM

highlights

  • हैदराबाद आवारा कुत्तों का घर है
  • कुत्ते ने नोच-नोच कर मार डाला
  • यह घटना तेलंगाना की है

नई दिल्ली:

इन दिनों आवारा कुत्तों का आतंक काफी बढ़ गया है. हाल की घटनाओं पर नजर डालें तो कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें कुत्तों का हमला देखा गया. कुत्ते लोगों को चोट पहुंचाए है.  एक बार फिर ऐसी खबर हैदराबाद से सामने आ रही है, जहां एक कुत्ते ने मासूम को घायल कर दिया. कुत्ते का हमला इतना खौफनाक था कि देखते ही रूह कांप उठेगी. एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि कुत्ता कैसे हमला करता है.

इस खबर को भी पढ़ें- टूरिस्ट पर टाइगर अटैक! बस पर मारा झपट्टा... दहशत से मच गई चीख पुकार

ये वीडियो दिल दहला देने वाला है
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चा अपने घर के बाहर है. तभी एक आवारा कुत्ता आकर बच्चे पर हमला कर देता है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कुत्ता बच्चे पर हमला करता साफ नजर आ रहा है. बच्चा खुद को बचाने की कोशिश कर रहा है लेकिन कुत्ते के हमले के आगे बेबस है. बच्चा किसी तरह घर के अंदर घुस जाता है. वही एक और छोटा बच्चा नजर आता है, जो कुत्ते के काटने पर अपने परिवार वालों को बुलाने के लिए ऊपर दौड़ता है. इस घटना से संबंधित कई वीडियो और फोटो सामने आए हैं, जो दिल दहला देने वाले हैं. कुत्ते ने बच्चे के हाथ पर ज्यादा चोट पहुंचाया है.

 

कुत्ते ने बच्चे को नोच कर मार डाला
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. आपको बता दें कि यह घटना तेलंगाना के मल्कानगिरी इलाके की है. वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि हैदराबाद आवारा कुत्तों का घर है. एक यूजर ने लिखा कि देश में कुत्तों के हमले बढ़ गए हैं. आपने एक वीडियो तो देखा ही होगा जिसमें एक छोटे से बच्चे को कुत्ते ने नोच-नोच कर मार डाला. वह वायरल वीडियो भी अपने आप में हैरान करने वाला था.