logo-image

Viral Video: टूरिस्ट पर टाइगर अटैक! बस पर मारा झपट्टा... दहशत से मच गई चीख पुकार

एक वीडियो अब हाल ही में वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक खूंखार टाइगर जंगल सफारी की बस पर अटैक करता हुआ नजर आ रहा  है. दिल दहला देने वाले इस वीडियो में टाइगर को टूरिस्ट से भरी बस पर हमाला करते देख सकते हो... 

Updated on: 05 Jun 2023, 12:02 PM

नई दिल्ली:

टूरिस्ट से भरी बस पर टाइगर का हमला! इस रोमांचक वीडियो को देखकर आपके भी पसीने छूट जाएंगे. दरअसल सोशल मीडिया पर वाइल्ड लाइफ और एनिमल्स से जुड़े वीडियो काफी ज्यादा पसंद और शेयर किए जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब हाल ही में वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक खूंखार टाइगर जंगल सफारी की बस पर अटैक करता हुआ नजर आ रहा  है. दिल दहला देने वाले इस वीडियो में टाइगर को टूरिस्ट से भरी बस पर हमाला करते देख सकते हो... 

दरअसल इंटरनेट पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक खूंखार टाइगर, टूरिस्टों से भरी बस का पीछा कर रहा है. तभी बस एक ऐसी जगह पहुंच जाती है, जहां कई सारे टाइगर बैठे हैं. बस को देखते ही टाइगर अलर्ट हो जाते हैं और खड़े होकर बस के करीब जाने लगते हैं, तभी एक टाइगर बस पर झपट्टा मार देता है. बस में बैठे यात्री बुरी तरह डरे हुए नजर आते हैं, लेकिन साथ-साथ इस दृश्य को एंजॉय भी कर रहे थे. 

इसी बीच टाइगर बस की जाली पकड़ लटक जाता है, और अपने दो पैर पर बस के साथ-साथ आगे बढ़ने लगता है. वीडियो में बस से लटकते टाइगर के पीछे एक और टाइगर नजर आ रहा है, जो टूरिस्ट को घूर रहा है, वहीं पीछे से तीसरा टाइगर भी बस से लटकने की कोशिश करने लगता है, लेकिन गाड़ी आगे बढ़ जाने के चलते वो लटक नहीं पाता. इस वायरल वीडियो में टूरिस्ट की चीख पुकार भी साफ सुनाई दे रही है. 

वीडियो देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि बस के अंदर बैठे टूरिस्ट किस कदर टाइगर के खौफ में होंगे. सही वक्त पर सही जगह कैमरा भी था, लिहाज़ा ये खौफनाक मंजर कैद हो गया. बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अबतक करीब हजारों लोग देख चुके हैं, वहीं कई लोगों ने इसे शेयर भी किया है. साथ ही साथ वीडियो पर लोग जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.