logo-image

आखिर डॅागी को क्यों सैल्यूट कर रहे लोग.. जाने कारनामा

इस अद्भुत वीडियो को इंस्टाग्राम पर animals_dose नामक पेज से शेयर किया गया है. साथ ही शानदार कैप्शन भी लिखा गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स अपने पालतू डॅागी के साथ मछली पकड़ रहा होता है.

Updated on: 08 Sep 2021, 06:14 PM

highlights

  • डॅागी ने अपने ही मालिक पर कर दिया हमला
  • कुत्ते की दरियादिली की कर रहे लोग तारीफ
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 

New delhi:

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई ऐसी वीडियो वायरल हो जाती है. जिसमें कोई मनुष्य नहीं बल्कि जानवर आपका दिल जीत लेता है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें लोग कुत्ते की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. क्योंकि डॅागी ने कारनामा ही इतना शानदार किया है. सोशल मीडिया पर वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही यूजर्स के कमेंट्स भी बहुत ही फनी और मजेदार आ रहे हैं. वीडियो में कुत्ते का कारनामा देख आप भी कुत्ते के फैन बन जाएंगे. छोटी सी वीडियो क्लिप को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी लगातार बढ़ता ही जा रहा है.

यह भी पढें :लकड़बग्घे ने कर दिया बुजुर्ग पर अटैक..जाने कैसे बची जान

दरअसल, इस अद्भुत वीडियो को इंस्टाग्राम पर animals_dose नामक पेज से शेयर किया गया है. साथ ही शानदार कैप्शन भी लिखा गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स अपने पालतू डॅागी के साथ मछली पकड़ रहा होता है. शख्स मछली पकड़कर एक टोकरी में ऱख रहा होता है. इसी बीच पीछे बैठे कुत्ते को ये बात अच्छी नहीं लगती. साथ ही कुत्ता मछलियों से भरी टोकरी को तालाब में पलट देता है. दिलचस्प बात ये है कि जब शख्स मछलियों से भरी टोकरी उठाने की कोशिश करता है तो कुत्ता अपने ही मालिक पर अटैक कर देता है. मालिक को मछलियां नहीं उठाने देता. बस यही वीडियो किसी ने कैप्चर कर लिया. जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Animals Dose🐕🐕 (@animals_dose)

 

डॅागी के सैल्यूट
 वीडियो देखकर लोग कुत्ते की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. एक यूजर्स ने लिखा है इस कुत्ते को मेरा सैल्यूट है. दूसरे ने लिखा है इंसानियत अभी जिंदा है. वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर शेयर किया जा चुका है. जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो को अब तक हजारों बार देख जा चुका है. साथ ही लाइक्स भी लगातार मिल रहे हैं. खैर जो भी हो कुत्ते ने कारनामा ही इतना शानदार किया है. जिसकी जितनी तारीफ की जाए कम हैं.