logo-image

लकड़बग्घे ने कर दिया बुजुर्ग पर अटैक..जाने कैसे बची जान

@arun sahay नामक ट्विटर हैंडल से ये रोमांचक वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो पूणे की खेड़ तहसील का बताया जा रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि खेड़ तहसील के घनों जंगलों के बीच एक सड़क है.

Updated on: 08 Sep 2021, 05:54 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • वीडियो देखकर हैरत में पड़ गए लोग
  • यूजर्स बोले जान बचाने के लिए भगवान ने भेजा अपना दूत 

New delhi:

देश के कुछ हिस्सों में आज भी घना जंगल है. सेंचुरी के किनारे बसे गांव में भी जंगली जानवर आ जाते हैं. साथ ही जंगल के नजदीक वाले इलाकों में ग्रामीणों पर हमले की खबरें भी मिलती ही रहती हैं. ऐसा ही एक खौफनाक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें एक बुजुर्ग पर अचानक लकड़बग्घे (Hyena) ने हमला (Attack)कर दिया. बुजुर्ग को जान बचानी भारी पड़ गई. बामुश्किल मौजूद यूवक ने बुजुर्ग को बचाया. वीडियो इतना रोमांचक है कि अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही यूजर्स के कमेंट्स भी बहुत ही शानदार आ रहे हैं. खैर जो भी हो वीडियो देखकर आप भी कह देंगे बुजुर्ग की जान बचाने भगवान का दूत ही आ पहुंचा.

यह भी पढें :OMG:जब खौलते पानी में समाधी लेकर बैठ गया बच्चा.. देखकर रोंगटे हो जाएंगे खड़े

दरअसल, @arun sahay नामक ट्विटर हैंडल से ये रोमांचक वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो पूणे की खेड़ तहसील का बताया जा रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि खेड़ तहसील के घनों जंगलों के बीच एक सड़क है. जहां से बुजुर्ग व्यक्ति गुजर रहा है. अचानक जंगल से लकड़बग्घा (Hyena) निकलता है और बुजुर्ग पर हमला बोल देता है. बुजुर्ग को जब लकड़बग्घा नीचे गिरा लेता है. उसी वक्त पहले से मौजूद एक शख्स की नजर उस पर पड़ी है. युवक ने बहुत ही फुर्ती दिखाते हुए बुजुर्ग को लकड़बग्घे (Hyena) के चंगुल से छुड़ा लिया. वीडियो में बाद में दिखाया गया है कि कुछ देर बाद वह  लकड़बग्घे भी मृत पाया गया. वन विभाग के अनुसार लकड़बग्घा किसी बीमारी से संक्रमित था. जिसके चलते उसकी मौत हो गई.

 

सोशल मीडिया पर  घटना के वीडियो को अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर शेयर किया जा चुका है. जिसको अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. जानकारी के मुताबिक खेड़ तहसील में कई वन क्षेत्रों में बड़ी संख्या में लकड़बग्घे मौजूद हैं. जो आए दिनों लोगों पर हमले करते रहते हैं. इसलिए यहां के लोगों को अक्सर चौंकन्ना रहने की हिदायत दी जाती है. हालाकि जो भी वीडियो बहुत ही खतरनाक है. जिसे देखकर एक यूजर्स ने लिखा है लकड़बग्घा अक्सर मारकर ही पीछा छोड़ता है. बुजुर्ग का साथ भगवान ने दिया जो बच गए.