logo-image

जब शैतान हिरन करने लगा बंदर की सवारी..लोग बोले बहुत याराना लगता है

इस वीडियो को (viralhog) ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है..इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बंदर एक हिरण की सवारी बड़ी शान से कर रहा है. इस वीडियो में बंदर फनी मूड में है.

Updated on: 19 Sep 2021, 03:52 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • viralhog नामक इंस्टाग्राम शेयर की गई वीडियो
  • यूजर्स के आ रहे फनी और मजेदार कमेंट्स

New delhi:

सोशल मीडिया इन दिनों फनी वीडियो का हब बन चुका है. यदि आप थोड़े भी सोशल मीडिया पर एक्टीव रहते हैं तो बोर होने का मतलब ही नहीं. ताजा वीडियो एक बंदर और हिरन का वायरल हो रहा है. शरारती बंदर बड़ी शान से हिरन की सवारी करता नजर आ रहा है... वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही यूजर्स के कमेंट्स भी बहुत ही शानदार आ रहे हैं.. खैर जो भी हो वीडियो देखकर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे..क्योंकि सवारी लेते बंदर की भाव-भंगिमा देखने लायक है. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी बहुत तेजी से आगे बढ़ रहा है..

यह भी पढें :आंखों के सामने हिरन को जिंदा ही निगल गया अजगर...जाने फिर क्या हुआ

दराअसल, इस वीडियो को (viralhog) ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है..इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बंदर एक हिरण की सवारी बड़ी शान से कर रहा है. इस वीडियो में बंदर फनी मूड में है. हिरन भी इस पल को ख़ूब एन्जॉय कर रहा है. बंदर व हिरन दोनों के चेहरे के भाव देखकर लगता है दोनों आनंद की अनुभूति कर रहे हैं.. फनी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.. हो भी क्यों न क्योंकि वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर शेयर किया जा चुका है.. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है.. साथ ही शेयर भी सैंकड़ों लोगों ने किया है.. क्योंकि देखा जाए तो ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत कम देखने को मिलते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ViralHog (@viralhog)

वीडियो को देखकर एक यूजर ने लिखा है ये बंदर बहुत ही शैतान है..पर क्यूट भी बहुत है.. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि ये इस तरह के वीडियो मुझे बनाने का मौका क्यू नहीं मिलता..इनके अलावा भी सैंकड़ों यूजर्स ने अपने-अपने रिएक्शन्स साझा किए हैं..जिन्हे पढ़कर आप भी ठहाका लगाने को मजबूर हो जाएंगे.. वीडियो को अब तक तकरीबन 5 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स की संख्या भी हजारों में है...