logo-image

Viral: डेविड वॉर्नर के सिर चढ़ा विराट कोहली का भूत, सोशल मीडिया पर मचा धमाल

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को आईसीसी ने अभी हाल ही में क्रिकेटर ऑफ द डिकेड और ODI क्रिकेटर ऑफ द डिकेड अवॉर्ड से नवाजा है.

Updated on: 30 Dec 2020, 02:40 PM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक बेहद ही मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे विराट कोहली के अवतार में नजर आ रहे हैं. डेविड वॉर्नर ने इस वीडियो को बनाने के लिए एक फेसऐप का इस्तेमाल किया है, जो इन दिनों काफी ट्रेंड में है.

ये भी पढ़ें- Video: इस अनोखे Spa में सांप करते हैं मसाज, पलक झपकते मिलता है आराम

डेविड वॉर्नर की इस वीडियो को इंडियन फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो शेयर करने के साथ डेविड वॉर्नर ने कैप्शन में लिखा है, ''कोई भी इस दशक के खिलाड़ी का अनुमान नहीं लगा पाएगा.'' मंगलवार को वॉर्नर के अकाउंट से शेयर की गई इस वीडियो को अभी तक 32 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 43 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट्स किए हैं.

ये भी पढ़ें- जसप्रीत बुमराह के इस नन्हे फैन का अंदाज देख पिघल जाएगा दिल, वायरल हुई Video

बताते चलें कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को आईसीसी ने अभी हाल ही में क्रिकेटर ऑफ द डिकेड और ODI क्रिकेटर ऑफ द डिकेड अवॉर्ड से नवाजा है. विराट कोहली के अलावा ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को टेस्ट क्रिकेटर ऑफ द डिकेड और अफगानिस्तान के राशिद खान को T20 क्रिकेटर ऑफ द डिकेड अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)