News Nation Logo

BREAKING

Banner

Video: इस अनोखे Spa में सांप करते हैं मसाज, पलक झपकते मिलता है आराम

मसाज सेंटर के मालिक का कहना है कि स्नेक मसाज मांसपेशियों और जोड़ों के दर्द में काफी आराम देता है. इतना ही नहीं, इसकी मदद से इंसान का ब्लड सर्कुलेशन भी काफी बेहतर होता है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 30 Dec 2020, 12:19:37 PM
snake massage

स्नेक मसाज (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में अच्छा-खासा फिट इंसान भी थकावट और तरह-तरह के दर्द का शिकार हो जाता है. ऐसे में एक बढ़िया मसाज उसकी सभी समस्याओं को पलक झपकते दूर कर सकता है. यूं तो मसाज कई तरह की होती हैं लेकिन क्या आपने कभी 'स्नेक मसाज' के बारे में सुना है? जी हां, हम उसी स्नेक मसाज की बात कर रहे हैं, जिसमें सांपों का एक समूह इंसान की मसाज करता है.

ये भी पढ़ें- लड़कियों की अश्लील फोटो बनाकर करता था ऐसा घिनौना काम, पुलिस के हत्थे चढ़ा सुमित झा

अफ्रीकी देश मिस्र में Cairo Spa नाम का एक मसाज सेंटर है, जहां लोग दूर-दूप से Snake Massage लेने आते हैं. हमारे लिए स्नेक मसाज बेशक काफी खतरनाक लगे लेकिन मसाज सेंटर के मालिक का कहना है कि स्नेक मसाज मांसपेशियों और जोड़ों के दर्द में काफी आराम देता है. इतना ही नहीं, इसकी मदद से इंसान का ब्लड सर्कुलेशन भी काफी बेहतर होता है.

ये भी पढ़ें- जसप्रीत बुमराह के इस नन्हे फैन का अंदाज देख पिघल जाएगा दिल, वायरल हुई Video

Cairo Spa में स्नेक मसाज लेने आए एक शख्स ने बताया कि जब उनके शरीर पर सांपों को छोड़ा गया तो वे काफी घबरा गए थे. हालांकि, कुछ ही देर बाद उनका डर निकल गया. मसाज पूरी होने के बाद शख्स ने बताया कि वह पहले काफी बेहतर महसूस कर रहा था क्योंकि उसकी थकावट, बॉडी पेन और स्ट्रेस सब खत्म हो गया.

First Published : 30 Dec 2020, 12:19:37 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.