logo-image

तापी में हुआ खतरनाक सड़क हादसा, वीडियो देख उड़ होश

तापी के सोनगढ़ में दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हुआ. हादसे का वीडियो देख आपके भी होश उड़ जाएंगे. जानकारी के मुताबिक माइंड टोल प्लाजा के पास तेज रफ्तार से आ रही यात्रियों से भरी बस टोल में घुस गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बामुश्किल यात्रियों को बस से

Updated on: 11 Nov 2021, 05:38 PM

highlights

  • अभी तक 15 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर 
  • तेज रफ्तार बस टोल प्ला से टकराई, उड़े परखच्चे 
  • स्थानीय पुलिस और एनडीआरएफ रेस्क्यू में लगी 

नई दिल्ली :

तापी के सोनगढ़ में दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हुआ. हादसे का वीडियो देख आपके भी होश उड़ जाएंगे. जानकारी के मुताबिक माइंड टोल प्लाजा के पास तेज रफ्तार से आ रही यात्रियों से भरी बस टोल में घुस गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बामुश्किल यात्रियों को बस से निकाला. बताया जा रहा है कि 15 यात्री गंभीर रुप से घायल हो गए हैं, हालाकि अभी किसी यात्री के मृत्यू होने की खबर नहीं है. स्थानीय प्रशासन का मानना है की अभी रेस्क्यू जारी है. यात्रियों को बस से निकाला जा रहा है. जल्द ही पूरी जानकारी मिल जाएगी. घायलों को निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. जहां कई की हालत गंभीर बताई जा रही है.

यह भी पढें :आप भी जीतना चाहते हैं 40 लाख, RBI दे रहा है ये मौका

सीसीटीवी में कैद हुआ हादसा 
दरअसल, गुजरात के तापी में माइंड टोल प्लाजा पर गुरुवार को भयंकर हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि सोनगढ़ में यात्रियों से खचा-खच भरी बस टोल प्लाजा से गुजर रही थी. अचानक ब्रेक फेल होने के चलते तेज रफ्तार बस टोल प्लाजा में घुस गई. यह दिल दहला देने वाला सड़क हादसा सीसीटीवी में कैद हो गया. स्थानीय पुलिस ने बताया कि अभी तक किसी की जान जाने की कोई खबर नहीं है. 15 लोगों के गंभीर रुप से घायल  होने की खबर है. जिनका इलाज चल रहा है. चिकित्सकों के मुताबिक करीब 7 लोग गंभीर बताए जा रहे हैं. साथ ही क्रेन से क्षतिग्रस्त बस को हटाया जा रहा है.

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो  रहा है. वीडियो को देखकर यूजर के तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं. वहीं गुजरात मुख्यमंत्री ने भी हादसे को लेकर चिंता व्यक्त की है.