logo-image

डॅागी के सामने डांस करना शख्स को पड़ गया भारी.. फिर हुआ कुछ ऐसा..

इस फनी और मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर‘comedy_videos9752’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स डॉगी के पास खड़े होकर डांस कर रहा होता है.

Updated on: 05 Sep 2021, 05:14 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • वीडियो देखकर अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे आप
  •  यूजर्स बोले आगे से डॅागी के सामने डांस करने से पहले सोचेगा यह शख्स

New delhi:

सोशल मीडिया (social media) पर फेमस होने के लिए कई लोग अजब-गजब वीडियो बनाकर अपलोड़ करते हैं. लेकिन कई बार फेमस होना उन पर ही भारी पड़ जाता है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स डॅागी के सामने इसलिए डांस कर रहा है. ताकि वीडियो शूट कर सोशल मीडिया पर शेयर किया जाए. लेकिन उसके साथ उल्टा हो जाता है. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. साथ ही वीडियो पर कमेंट्स भी अजब-गजब आ रहे हैं. वीडियो देखकर आपकी हंसी रोके नहीं रुकेगी. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी लगातार बढ रहा है.

ये भी पढ़ें :महिला पेशेंट जब डॅाक्टर को समझ बैठी भूत.. फिर मच गया..

इस फनी और मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर‘comedy_videos9752’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स डॉगी के पास खड़े होकर डांस कर रहा होता है. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है की एक शख्स कुत्ते सामने कैपरी पहनकर डांस कर रहा होता है, लेकिन कुछ ही सेकेंड के बाद वह स्टेप्स बदलकर अजीबो-गरीब हरकत करने लगता है. जिसके बाद वहां मौजूद कुत्ता उसे देखकर कंफ्यूज हो जाता है और बुरी तरह काट लेता है. शख्स अचानक से चिल्लाता है और कैमरा बंद कर देता है. वीडियो कहां का है ये जानकारी नहीं हो पाई है. लेकिन वीडियो देखकर आपकी हंसी रोके नहीं रुकेगी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Funny videos (@comedy_videos9752)

 

वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर शेयर किया जा चुका है. साथ ही अब तक इसे हजारों बार देखा भी जा चुका है. वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा है कि बड़ा कंफ्यूजन है भाई. कुत्ता भी सहन नहीं कर पाया तो इंसान कैसे करता. एक ने लिखा ये शख्स आगे से कुत्ते के साथ डांस करने से पहले कई बार सोचेगा. खैर जो भी हो वीडियो एक दम फनी और मजेदार है. वीडियो को अब तक तगरीबन 2300 बार देखा जा चुका है.