News Nation Logo
Banner

महिला पेशेंट जब डॅाक्टर को समझ बैठी भूत.. फिर मच गया..

इंस्टाग्राम पर इस फनी वीडियो को Gidda Company के नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि डॉक्टर पेशेंट के पास अपने पीपीई किट के साथ पहुंचती है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 05 Sep 2021, 03:51:46 PM
doctor

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: social media)

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • भूत-भूत चिल्लाती पेशेंट लगाने लगी हॅास्पिटल में दौड़ 
  • वीडियो देखकर यूजर्स के कमेंट पढ़कर नहीं कंट्रोल कर पाएंगे हंसी 

New delhi:

गलत फहमी एक ऐसा शब्द है. जिसके ऊपर इसका भूत चढ़ जाए तो किसी की सुनने को तैयार नहीं होता है. इन दिनों एक ऐसा ही फनी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें हॅास्पिटल में भर्ती एक महिला पेशेंट उस वक्त डर के भागने लगती है. जब पीपीई किट पहने एक डॅाक्टर उसका हाल-चाल जानने उसके पास पहुंचती है. महिला भूत-भूत कहकर वार्ड से बाहर भागने लगती है. पूरे हॅास्पिटल में हंगामा मच जाता है कि भूत आ गया है. बाद में पता चलता है कि महिला को गलत फहमी हो गई है. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. साथ ही यूजर्स के कमेंट्स भी बहुत ही फनी आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें :सेल्फी के चक्कर में हो गया कुछ ऐसा.. जिंदगी भर रहेगा याद

दरअसल, इंस्टाग्राम पर इस फनी वीडियो को  Gidda Company के नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि डॉक्टर पेशेंट के पास अपने पीपीई किट के साथ पहुंचती है. तभी पेशेंट जोर-जोर से शोर मचाने लगती है. यह देख पास में लेटे एक दूसरा पेशेंट भी डर जाता है. वो अपनी बेड से उठ जाता है. हंगामा सुनकर अन्य डॉक्टर भी आते हैं. सभी डॉक्टर्स पीपीई किट में मौजूद होते हैं. उन्हे देखकर कई अन्य मरीज भी भूत-भूत कहकर वार्ड से बाहर भागने की कोशिश करते हैं. बामुश्किल उनकी समझ में आता है कि ये भूत नहीं बल्कि डॅाक्टर हैं. पता चलने के बाद कोई भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाता.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GiDDa CoMpAnY -mEmE pAgE- (@giedde)

वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर शेयर किया जा चुका है. साथ ही यूजर्स के कमेंट्स भी बहुत ही मजेदार आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कोई भी आधी रात को पीपीई किट पहनकर पेसेंट के पास पहुंचेगा तो किसी को भी गलतफहमी हो सकती है. एक ने लिखा है पेशेंट ने ड़ॅाक्टर को यमराज समझ लिया बस इतनी सी गलती हो गई. वैसे वीडियो देखकर कई डॅाक्टर्स के भी कमेंट्स आए हैं. जिन्होने माना है कि पीपीई के साथ नींद में पेशेंट के पास पहुंचने पर ये कन्फ्यूजन हो सकता है. खैर जो भी हो वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही सैंकड़ों की संख्या में लाइक्स भी मिल रहे हैं.

First Published : 05 Sep 2021, 03:51:46 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.