logo-image

ट्रेन के नीचे दबकर मरने वाला था डॅागी, शख्स ने ऐसे बचाई जान

कई लोग जानवरों से इतना प्यार करते हैं कि उनकी जान बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 22 Oct 2021, 07:07 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • वीडियो देख लोग शख्स को कर रहे सैल्यूट 
  • शख्स ने जान पर खेलकर बचाई कुत्ते की जान 

नई दिल्ली :

कई लोग जानवरों से इतना प्यार करते हैं कि उनकी जान बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स ने फिल्मी अंदाज में डॅागी की जान बचाई. अगर थोड़ा भी चूक जाता तो उसकी जान चली जाती. वीडियो देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. क्योंकि वीडियो में काफी रोमांच है. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है. वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर शेयर किया जा चुका है.

यह भी पढें :Viral:पंजाब के CM आखिर क्यों चढ़े बिजली के खंबे पर, जानें वजह

दरअसल, इस वीडियो को (official_viralclips) नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि रेल की पटरियों के बीच एक कुत्ता फंसा हुआ है. वहीं, सामने से तेज रफ्तार में ट्रेन आ रही है. एक शख्स की नजर कुत्ते पर पड़ती है. वह बिना सोचे-समझे कुत्ता को बचाने के लिए दौड़ पड़ता है. शख्स काफी तेजी से दौड़ते हुए कुत्ते के पास पहुंचता है. जल्दी-जल्दी वह कुत्ते को बाहर निकलता है और किसी तरह उसकी जान बचा पाता है.

वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा है भाई सैल्यूट है, अगर थोड़ी भी देर हो जाती तो आपकी जान चली जाती. वहीं दूसरे ने लिखा है भाई आपकी वजह से ही इंसानिय अभी जिंदा है. इनके अलावा भी कई अऩ्य यूजर्स ने अपने-अपने अंदाज में वीडियो देखकर कमेंट्स साझा किए हैं.