News Nation Logo

Viral:पंजाब के CM आखिर क्यों चढ़े बिजली के खंबे पर, जानें वजह

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. जिसमें पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी खंबे पर चढ़े दिखाई दे रहे हैं. हैरत की बात ये है कि कांग्रेस सेवादल ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से यह तस्वीर शेयर की गई है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 22 Oct 2021, 06:33:09 PM
channi

cm channi (Photo Credit: social media)

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर 
  • यूजर्स बोले ड्रामेबाज मुख्यमंत्री चन्नी 
  • मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने खुद शेयर की तस्वीर 

नई दिल्ली :

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. जिसमें पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी खंबे पर चढ़े दिखाई दे रहे हैं. हैरत की बात ये है कि कांग्रेस सेवादल ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से यह तस्वीर शेयर की गई है. ऐसे में लोगों के जहन में एक सवाल बार-बार उठ रहा कि आखिर ऐसी कौनसी मजबूरी आ गई कि मुख्यमंत्री को बिजली के खंबे पर चढ़ना पड़ा. कुछ लोग तस्वीर देखकर सीएम को ड्रामेबाज भी बता रहे हैं. साथ ही कुछ लोगों ने सीएम की तारीफ भी की है. हालाकि खंबे पर चढ़ने का कारण क्या है ये सवाल अभी भी खड़ा है?

यह भी पढें :कंटेनर में छुपाकर भेजा जहरीला सांप, भारत से पहुंचा इंग्लैंड

इस तस्वीर को शेयर करते हुए पंजाब प्रदेश कांग्रेस सेवादल ने कहा, बिजली बिल बकाया होने पर विभाग ने एक किसान परिवार का कनेक्शन काट दिया था, पंजाब सीएम चन्नी साहब ने खुद अपने हाथों से पुनः कनेक्शन जोड़ा. इससे पता चलता है प्रदेश में कितनी शानदार सरकार है. जिसे बिल नहीं बल्कि किसानों की चिंता है. हालाकि कई लोगों ने तस्वीर पर चटकारे भी लिए हैं. एक यूजर ने लिखा है ये ड्रामेंबाजी से ज्यादा कुछ नहीं है. सीएम का खुद खंबे पर चढ़ना उसके अभिनय को दर्शाता है.

तस्वीर को लेकर दावा है कि कुराली में बिजली का बिल न भरने के कारण गरीबों का कनेक्शन काट दिया गया था. ऐसे में चरणजीत सिंह खुद कुराली गए और खंभे पर चढ़कर कनेक्शन को जोड़ा. हालाकि यह हालिया तस्वीर है या नहीं, इसकी पुष्टि न्यूज नेशन नहीं करता है. यह पंजाब के मौजूदा मुख्यमंत्री चन्नी साहब हैं जो लोकल जनता का परेशानी नहीं देख सकते. राहुल मेहरा कहते हैं, “पंजाब में जल्द ही इलेक्शन होने वाले हैं इसलिए चरणजीत सिंह चन्नी फोटो सेशन में व्यस्त हो रखे हैं.

First Published : 22 Oct 2021, 06:33:09 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.