logo-image

युवक के आगे कंप्यूटर भी फेल, करता है ऐसा काम कि लोग देख रह गए हैरान!

युवक के हाथ जिस तरह से चल रहे हैं मानो कोई मशीन काम कर रही हो. युवक एक के बाद एक कागजों पर मुहर लगाता जा रहा है.

Updated on: 01 Oct 2023, 05:19 PM

highlights

  • वे छात्रों को विदेश जाने के लिए वीजा दे रहे हैं
  • इससे कंप्यूटर का काम खत्म हो जाएगा
  • ऑफिस में कई दुश्मन बना लिए होंगे

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया इतनी बड़ी है कि यहां हर दिन हजारों वीडियो सामने आते रहते हैं. उनमें से कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद आप हैरान होती है. हम आपके साथ एक ऐसा वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि यह कंप्यूटर से भी तेज काम करता है. शख्स ऐसा काम करता है कि हर कोई उसका काम देखकर हैरान रह जाता है. एक शख्स का काम करते हुए का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह वाकई सोचने वाली बात है कि कोई इतनी तेजी से कैसे काम कर सकता है?

इस खबर को भी पढ़ें- बाज ने निकाल दी नागराज की हेकड़ी, वीडियो में देखें कैसे पंजों में तड़पता रहा सांप

युवक के अंदर कोई मशीन लगी है
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक सरकारी दफ्तर में बैठकर काम कर रहा है. वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि शख्स कागज पर मुहर लगा रहा है. युवक के हाथ जिस तरह से चल रहे हैं मानो कोई मशीन काम कर रही हो. युवक एक के बाद एक कागजों पर मुहर लगाता जा रहा है. जिस तरह से वह कागजों पर मुहर लगाने के बाद हटा रहा है, उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि युवक के अंदर कोई मशीन लगी है, जो काम करा रही है. वीडियो देखकर आप कह सकते हैं कि ऐसा कोई आम आदमी नहीं कर सकता.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 🇦‌🇱‌🇮‌ 🇲‌🇮‌🇷‌ (@memes.by.ali)

शख्स के अंदर  3 स्टॉक इंजन है
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि इससे कंप्यूटर का काम खत्म हो जाएगा. एक यूजर ने लिखा कि अगर वह ऐसे काम करेगा तो उसने ऑफिस में कई दुश्मन बना लिए होंगे. एक यूजर ने लिखा कि आपने मेरे पेपर पर मुहर नहीं लगाई है. एक यूजर ने लिखा कि इसमें 3 स्टॉक इंजन है. एक यूजर ने लिखा कि यह हवाई जहाज से भी तेज है. वीडियो पर कई इंस्टाग्राम यूजर्स भी मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि वे छात्रों को विदेश जाने के लिए वीजा दे रहे हैं.