News Nation Logo

10 रुपये के सिक्कों में खरीदी लाखों की कार! दांतो तले उंगली दबा लेंगे आप

Coins For Buying Car: एक शख्स 10 रुपये के सिक्कों को बोरी में भरकर कार शोरूम गाड़ी खरीदने पहुंच गया. शोरूम में मौजूद कर्मियों को जब इस बात का पता लगा कि ग्राहक कार को सिक्कों में खरीदना चाहता  है तो वे एक पल के लिए हक्के- बक्के रह गए.

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 20 Jun 2022, 09:44:54 AM
Coins For Buying Car

Coins For Buying Car (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • दुकानदार को सामान के बदले पकड़ा जाते थे सिक्के
  • बैंक ने भी 10 रुपये के सिक्कों को लेने से किया मना
  • आसपास के बच्चे कंचों की तरह सिक्कों के खेलते हैं 

नई दिल्ली:  

Coins For Buying Car: कार खरीदने के लिए आपके पास रकम लाखों में होनी चाहिए. वहीं अगर यही रकम नोटों की बजाय सिक्कों में जमा की जाए तो एक पल के लिए किसी को भी मामला दंग कर सकता हैं. ऐसा ही कुछ हाल ही में तमिलनाडु के कोयंबटूर में घटा. एक शख्स 10 रुपये के सिक्कों को बोरी में भरकर कार शोरूम गाड़ी खरीदने पहुंच गया. शोरूम में मौजूद कर्मियों को जब इस बात का पता लगा कि ग्राहक कार को सिक्कों में खरीदना चाहता  है तो वे एक पल के लिए हक्के- बक्के रह गए. सोशल मीडिया पर ये खबर तेजी से वायरल हो रही है. 

बैंक ने भी नहीं लिए सिक्के

सिक्कों में कार खरीदने पहुंचे शख्स का नाम वेत्रिवेल बताया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शख्स ने बताया कि वह एक दुकानदार और स्कूल चलाता है. यही वजह है कि लोग खरीददारी करते हुए बदले में सिक्के दे जाते हैं. लेकिन जब दुकानदार ग्राहकों को सिक्कों  को देता है वे हाथ खड़े कर देते हैं. इसलिए वेत्रिवेल के पास इतने सिक्के इक्ट्ठे हुए. यही नहीं इक्ट्ठे हुए सिक्कों को लेकर जब वेत्रिवेल बैंक पहुंचा तो कर्मियों ने कहा कि वे सिक्के नहीं ले सकते क्यों कि गिनने वाले कर्मी नहीं हैं. 

ये भी देखें: बीच सड़क पर ट्रैफिक पुलिस कर्मी खुद ही लगाने लगा झाडू, दिल जीत लेगा वीडियो

बच्चे कंचों की तरह खेलते हैं सिक्कों से 
वेत्रिवेल ने बताया कि उसके गांव में बच्चे कंचो की तरह 10 रुपयों के सिक्कों से खेलते नजर आते हैं. पूछने पर वे बताते हैं कि उनके खुद के माता- पिात ने उन्हें सिक्के खेलने के लिए दिए हैं, क्यों कि सिक्के किसी काम के नहीं हैं. ऐसे में वेत्रिवेल ने सिक्कों को इक्ट्ठा किया और उन्हें बोरी में भरकर करीब 6 लाख रुपये की रकम बनाकर कार शॉरूम पहुंच गया.

10 रुपये के सिक्कों में खरीदी लाखों की कार
वेत्रिवेल जब 10 रुपये के सिक्कों को लेकर कार शोरूम पहुंचा तो उसे कार देने से कर्मियों ने मना कर दिया. निराश वेत्रिवेल उल्टे पैर घर लौटता इससे पहले ही कार शोरूम के मालिक का मन बदल गया और उसने कार बेचने के लिए हामी भर दी.

First Published : 20 Jun 2022, 09:44:54 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.