logo-image

बीच सड़क पर ट्रैफिक पुलिस कर्मी खुद ही लगाने लगा झाडू, दिल जीत लेगा वीडियो

Social Media Viral Video: ट्रैफिक पुलिस की जिम्मेदारियां जितनी बड़ी होती हैं उतनी ही कठिन परिस्थितियों में उन्हें काम करना होता है. अक्सर आपने ट्रैफिक पुलिस को सड़कों पर देखा होगा.

Updated on: 18 Jun 2022, 09:37 AM

highlights

  • सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत रहा है वीडियो

  • वीडियो को एक आईपीएस अधिकारी ने शेयर किया

  • अब तक 1.5 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं वीडियो को

नई दिल्ली:

Social Media Viral Video: देश में कुछ लोगों के हिस्से बड़ी जिम्मेदारियां सौंपी जाती है. ट्रैफिक पुलिस भी उनमें से एक हैं. ट्रैफिक पुलिस की जिम्मेदारियां जितनी बड़ी होती हैं उतनी ही कठिन परिस्थितियों में उन्हें काम करना होता है. अक्सर आपने ट्रैफिक पुलिस को सड़कों पर देखा होगा. जहां हम अपने ऑफिस में एसी की हवा का आनंद लेकर गर्मियों के गर्म दिनों में भी काम सुकून से करते हैं वहीं ट्रैफिक पुलिस तपती धूप, तेज बारिश में भी आपको सड़कों पर ट्रैफिक मैनेज करते दिखेंगे. इसी क्रम में  सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जो एक ट्रैफिक पुलिस कर्मी का है.

आप भी देखिए दिल को छू जाने वाला वीडियो

इस वीडियो में आप एक ट्रैफिक कर्मी को बीच सड़क पर झाडू लगाते देखेंगे. इस वीडियो को एक आईपीएस अधिकारी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट किया है. इस वीडियो में पुलिस कर्मी सड़क से कंकड़ पत्थरों को हटाने के लिए खुद झाडू लगाते दिख रहा है. वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ट्रैफिक कर्मी की तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

आईपीएस अधिकारी ने शूट किया वीडियो
वायरल हो रहे इस वीडियो को आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो को अब तक 1.5 मिलियन व्यूज भी मिल चुके हैं.

ये भी देखें: दुनिया की सबसे ऊंची इमारत Burj Khalifa पर चढ़ा शख्स, डर से कांप जाएंगे आप!